“मैं सलमान खान से प्यार करता हूं” : कृष्णा

कृष्णा ने साझा किया कि उनके बेटे जल्द ही 5 साल के हो जाएंगे और यह भी खुलासा किया कि सलमान खान अपने बच्चों से प्यार करते हैं।

कृष्णा ने साझा किया कि उनके बेटे जल्द ही 5 साल के हो जाएंगे और यह भी खुलासा किया कि सलमान खान अपने बच्चों से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं सलमान खान से प्यार करता हूं। मुझे उसके दिल से प्यार है। वह चाहते थे कि मेरे बच्चे हों। वह मुझसे कहते, ‘काश, कृष्ण, तुम्हें अब बच्चे पैदा करने चाहिए।’ जब मेरे बच्चे हुए, तो वह सबसे पहले जानने वाले थे।

कृष्ण ने यह भी साझा किया कि कैसे उनके पिता भगवान कृष्ण के प्रबल अनुयायी और भक्त थे। उनका जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था और 75 साल बाद जन्माष्टमी के दिन उनका निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने कृष्ण से कहा था कि वह उनके पुत्र के रूप में पुनर्जन्म लेंगे।

कृष्ण आगे कहते हैं, “आश्चर्यजनक रूप से, हमारे बेटों की कल्पना उनकी तहरवी पर हुई थी। और मेरे एक बेटे का वास्तव में उसका स्थायी रुख है। कुछ लोग कहते हैं कि यह एक मिथक है। कि आप अपने पिता को अपने बच्चे में देखते हैं, आप अपने माता-पिता को अपने पालतू जानवरों में देखते हैं। यह वास्तविकता है, मिथक नहीं। मेरा एक बेटा उसकी तरह खड़ा है और मुझे उसकी तरह देखता भी है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button