इस अभिनेत्री ने किया खुलासा,लोगो ने मारा ताना…

अभिनेत्री संभावना सेठ ने हाल ही में एक बच्चे की योजना बनाने, आईवीएफ के असफल प्रयासों और गर्भ धारण नहीं कर पाने के लिए इंटरनेट पर ट्रोल होने के बारे में बात की।

अभिनेत्री संभावना सेठ ने हाल ही में एक बच्चे की योजना बनाने, आईवीएफ के असफल प्रयासों और गर्भ धारण नहीं कर पाने के लिए इंटरनेट पर ट्रोल होने के बारे में बात की। अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में, संभावना ने अपने पति अविनाश के साथ खुलासा किया कि दंपति 3-4 साल से एक बच्चे की योजना बना रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा, “आईवीएफ एक तरीका है। कुछ लोगों को इसके बारे में पता हो सकता है, कुछ को नहीं। हमने इसे 4 बार आजमाया और असफल रहे।” उसने यह भी उल्लेख किया कि शोबिज में बहुत से लोग आईवीएफ चुनने के बारे में बात नहीं करते हैं।

अभिनेत्री ने इसके बाद साझा किया कि कैसे उसे आईवीएफ प्रक्रियाओं से गुजरने के दौरान वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल द्वारा निशाना बनाया गया था। संभावना और अविनाश ने 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। और “हम शादी के समय से जानते थे कि मुझे अपनी उम्र के कारण गर्भवती होने में समस्या का सामना करना पड़ेगा। इतने सालों तक शादी के बाद भी गर्भधारण नहीं कर पाने के लिए लोगों ने मुझे ताना मारा और उम्र को शर्मसार किया। लेकिन वे नहीं जानते जिन समस्याओं का हम सामना करते हैं,।

उनके पति अविनाश भी उनके समर्थन में आए और कहा कि चिकित्सा प्रक्रियाओं ने संभावना को वजन कम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा, “हमने एक साथ यात्रा का सामना किया है। यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से कठिन है। मैं चाहता हूं कि लोग हमारा सम्मान करें। जोड़े, खासकर पत्नी के लिए यह सबसे कठिन चीज है।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button