सिद्धार्थ और कियारा की शादी में पहुंचेंगे ये सितारे, guest list में नहीं आलिया का नाम !

बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है,

बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है, जिनकी शादी की तैयारियों के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। वहीं अब खबर है कि उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आ गई है, जिसके बाद आलिया भट्ट का नाम चर्चा में आ गया है।

कियारा सिद्धार्थ की शादी में शामिल नहीं होंगी आलिया ?

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी की लिस्ट में सबसे पहले करण जौहर का नाम फाइनल किया गया है। इनके अलावा विकी कौशल, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के भी शामिल होने की उम्मीद है। वैसे अब तक जो नाम सामने आए हैं उनमें कहीं भी आलिया भट्ट का नाम नहीं है। सोशल मीडिया पर लोगों का मानना ​​है कि उनके पास कपल की तरफ से इनविटेशन नहीं है।

कियारा चाहती थीं कि आलिया उनकी ब्राइड्समेड बने

बता दें कि कॉफी विद करण 7 के एक एपिसोड में जब करण जौहर ने कियारा आडवाणी से पूछा कि वह अपनी शादी में ब्राइड्समेड के तौर पर किसे चुनना चाहेंगी, इस पर एक्ट्रेस ने आलिया का नाम लिया। यह सुनकर उस वक्त शो में मौजूद शाहिद कपूर और होस्ट करण। दोनों हैरान रह गए। बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया ने अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दौरान कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया था।

सिद्धार्थ कियारा की शादी का venue

इस कपल की शादी को लेकर खबरें थीं कि साल 2022 के अंत में दोनों एक दूसरे का हाथ थामेंगे। वहीं खबरें हैं कि दोनों अप्रैल 2023 में सात फेरे लेंगे। वेडिंग वेन्यू के लिए चंडीगढ़ का ओबेरॉय सुखविलास तय किया गया है। शादी के बाद कुछ खास लोगों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। फिलहाल दोनों अपने-अपने वर्क फ्रंट पर बिजी हैं।

सिद्धार्थ जहां ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं कियारा के पास ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘सत्य प्रेम की कथा’ और ‘RC15’ जैसी फिल्में हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button