कांग्रेस विधायक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा उनके बेडरूम में लगे CCTV…

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुदर्शना का कहना है कि उनके बेडरूम में...

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुदर्शना का कहना है कि उनके बेडरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। विक्रमादित्य का शादी से पहले अमरीक नाम की महिला से अफेयर चल रहा था। यह सिलसिला शादी के बाद भी जारी रहा। सुदर्शना ने कहा कि विक्रमादित्य इस महिला को भी प्रताड़ित करता था।

सुदर्शना ने घरेलू हिंसा को लेकर उदयपुर कोर्ट में केस दर्ज कराया है। मामले में विक्रमादित्य सिंह के अलावा उनकी सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता, ननद अंगद सिंह और चंडीगढ़ की एक लड़की को आरोपी बनाया गया है। इससे पहले खबर आई थी कि इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, गलत सूचना अदालत की वेबसाइट पर अपलोड की गई थी। कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी नहीं किया है। अपराधियों के आवेदन पर सूचना को दुरुस्त कर लिया गया है।

प्राप्त एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार सुदर्शना सिंह का कहना है कि उनके पति विक्रमादित्य सिंह का शादी से पहले अमरीक नाम की लड़की से अफेयर था। वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन यह शादी किसी पंडित की सलाह पर नहीं हुई। पंडित ने बताया कि अगर वह पहले अमरीक से शादी करेगा तो वह मर जाएगा। सुदर्शना के मुताबिक, इसके बाद विक्रमादित्य ने साजिश के तहत उनसे शादी कर ली।

दहेज के लिए प्रताड़ित

सुदर्शना के अनुसार, जब तक विक्रमादित्य के पिता वीरभद्र सिंह जीवित थे, तब तक सब कुछ अच्छा था। लेकिन बाद में उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। सुदर्शना का आरोप है कि विक्रमादित्य और उनकी मां प्रतिभा सिंह उनके परिवार को छोटा कहकर ताना मारते थे। दहेज के लिए भी प्रताड़ित करते थे। उनका कहना था कि उन्हें उनकी हैसियत के हिसाब से दहेज नहीं दिया जाता था।

सुदर्शना के अधिवक्ता भंवरसिंह देवड़ा का कहना है कि जुलाई में वीरभद्र सिंह की मौत के बाद सुदर्शना को उदयपुर भेजा गया था। वकील सुदर्शना के मुताबिक, विक्रमादित्य का किसी दूसरी महिला से अफेयर है और वह उसके साथ नहीं रहना चाहता। सुदर्शन ने रहने के लिए घर और रख-रखाव के लिए हर महीने पैसे मांगे हैं। मामले की अगली सुनवाई 13 जनवरी 2023 को तय की गई है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button