BIGBOSS 17 में होगा तमाशा,करण जौहर करेंगे मन्नारा चोपड़ा का पर्दाफाश !

बिग बॉस 17 का अपकमिंग वीकेंड काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है। इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर शो को होस्ट करेंगे और नए अंदाज में नजर आएंगे।

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की टीआरपी भी काफी अच्छी देखने को मिल रही है , अभी कुछदिन पहले ही बिगबॉस में शनिवार वाले एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने बॉलीवुड स्टार्स के दोस्त के रूप में चर्चित ओरहान आवत्रमणि की शो में एंट्री करवाई थी।

Big Boss 17: घर में एंट्री करते ही मुनव्वर ने किया Mannara Chopra से  फ्लर्ट! कहा- तू बैचेन है और मुझे.. | Filmy Hungama

हंगामों ने दर्शको को बांध कर रखा हुआ

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कब क्या नया होगा कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। बिग बॉस 17 में इन दोनों काफी तमाशा देखने को तो मिल ही रहा है। शो के इन तमाशो और हंगामों ने दर्शको को बांध कर रखा हुआ है।

Bigg Boss 17': KJo to replace Salman Khan for 'Weekend Ka Vaar'? - India  Today

कंटेस्टेंट्स की लगी क्लास

रियलिटी शो बिग बॉस 17 का अपकमिंग वीकेंड का वार काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है। इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर शो को होस्ट करेंगे और वह नए अंदाज में नजर आएंगे। वीकेंड का वार का एक नया प्रोमो सामने आया है। करण जौहर शो में आते ही कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा भी शामिल है।वह मन्नारा के गेम और दोस्ती को हिपोक्रेसी कहते हैं। इस प्रोमो में करण जौहर मन्नारा चोपड़ा की असली गेम का खुलासा घरवालों के सामने करते हुए दिख रहे हैं।

Bigg Boss 17 Karan Johar will scold Mannara Chopra - बिग बॉस 17: मन्नारा  चोपड़ा को डांटेंगे करण जौहर

मन्नारा की दोस्ती पर सवाल

वीकेंड का वार में करण जौहर आते ही हंगामा खड़ा कर देंगे। वह सबसे पहले अंकिता लोकंडे की क्लास लगाएंगे। इसके बाद मन्नारा चोपड़ा का नंबर आएगा और वह मन्नारा की दोस्ती पर सवाल उठाएंगे। मन्नारा बिग बॉस के घर में अपने दोस्तों की बैंड बजाकर रखती हैं।

Bigg Boss 17 Karan Johar will scold Mannara Chopra - बिग बॉस 17: मन्नारा  चोपड़ा को डांटेंगे करण जौहर

दोस्ती का वेलिड रीजन

करण बोलते हैं, ‘मन्नारा चोपड़ा, जिसका एक ही काम है दोस्ती का वेलिड रीजन मांगना। आपने अनुराग डोभाल से एक बार नहीं पूछा कि आपने अपने सो-कोल्ड बेस्ट फ्रेंड को क्यों नॉमिनेट कर दिया। यह क्या दोस्ती होती है। इसे कहते हैं दोस्ती मेरे हिसाब से तो इसे हिपोक्रेसी कहते हैं।’ मन्नारा चोपड़ा करण जौहर की इस फटकार से हैरान रह जाती हैं।

Bigg Boss 17: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मनारा से हुई अंकिता की तीखी बहस, फैंस ने  पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को कहा टॉक्सिक - Bigg Boss 17: Mannara Chopra,  Ankita Lokhande fight over Isha

मन्नारा के रिश्ते क्लियर नहीं

सलमान खान के शो में मन्नारा चोपड़ा सबसे पहले अंकिता लोखंडे के क्लोज थीं, लेकिन अब दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है। बिग बॉस 17 के घर में मन्नारा चोपड़ा के रिश्ते क्लियर नहीं है।

bigg boss 17 mannara chopra nominate to get eliminate from show -  Entertainment News India - Bigg Boss 17 : मनारा चोपड़ा को घरवालों ने बेघर  होने के लिए नॉमिनेट, अंकिता के

मन्नारा चोपड़ा है इस सीजन की ‘नागिन’

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मन्नारा चोपड़ा को इस सीजन की ‘नागिन’ का टैग दिया है। लोगों को मन्नारा शुरुआती हफ्तों में काफी क्यूट लगी थीं, लेकिन अब वह लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं।कई लोगों को मन्नारा चोपड़ा का गेम पसंद नहीं आए है।

Bigg Boss 17: Mannara Chopra breaks down emotionally after housemates  nominate her; says, “mere face par kitna ache bante hai ye log” - Times of  India

अपने ही दोस्तों के पीठ पीछे बुराई

मन्नारा चोपड़ा कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। इसकी वजह है अपने ही दोस्तों के पीठ पीछे बातें करना ,मन्नारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल को भी अपना अच्छा दोस्त बताती हैं, लेकिन वह हमेशा अपने ही दोस्तों के पीठ पीछे बातें करती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button