बिग बॉस 11 फेम अभिनेता पर अचानक हुआ हमला !

बिग बॉस 11 फेम अभिनेता प्रियांक शर्मा ने एक बड़ा खुलासा सामने आया है।उन्होंने कहा है कि हाल ही में 30 जुलाई को गाजियाबाद के एक अस्पताल में एक अंजान व्यक्ति ने उन पर हमला किया था।

बिग बॉस 11 फेम अभिनेता प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने एक बड़ा खुलासा सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में 30 जुलाई को गाजियाबाद के एक अस्पताल में एक अंजान व्यक्ति ने उन पर हमला किया था। हालांकि, उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी और वो बच गये। ऐसे में पूरा मामला गाजियाबाद का है। प्रियांक अपने माता-पिता के साथ एक अस्पताल गए थे। जब ये वाकया हुआ था। दरअसल, प्रियांक अपनी मां का चेकअप कराने के लिए एक अस्पताल गए थे। और उनके साथ उनके पिता भी मौजूद थे।

प्रियांक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘अचानक एक व्यक्ति कहीं से आया और मुझ पर उसने हमला कर दिया। पहले उसने मुझे मारना शुरू किया तो मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे पीछे धक्का दिया। वह मौजूद लोगों के बीच खूब हंगामा मच गया। ऐसे में अस्पताल प्रशासन के दो लोग मेरे बचाव में आये , ‘मैं वास्तव में उनका आभारी हूं। जिस व्यक्ति ने मुझ पर वार करने की कोशिश की वह भाग गया। बता दें कि ये मेरे लिए एक डरावनी स्थिति थी।’

अचानक हुआ हमला

आपको बता दें कि बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। ऐसे में प्रियांक का कहना है कि वो अपनी मां के साथ अस्पताल गए थे, तब उनपर एक शख्स ने हमला कर दिया। एक्टर ने यह डराने वाला किस्सा शेयर किया, जो 30 जुलाई को उनके साथ हुआ था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

प्रियांक ने कहा कि, उन्होंने कौशांबी पुलिस स्टेशन में पहले ही शिकायत दर्ज करा दी है। एक्टर ने कहा, ‘हमने बाद में अस्पताल से संपर्क करने की कोशिश की है कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे जा सकें। ऐसे में मामला भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है।’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button