सिनेमाघरों में ग़दर 2 को लेकर मची धूम !

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर 26 जुलाई को लॉन्च करवाया गया जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस ने अपना दिल थाम लिया था।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल की स्टारर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 15 जून 2001 को रिलीज हुई इस फिल्म को रिलीज हुए 16 साल हो गए हैं। इस फिल्म ने उस दौरान थिएटर्स में 77 करोड़ रु कमाए थे लेकिन इस बार जो ग़दर 2 फिल्म आई है उसको लेके लोग काफी ज्यादा खुश है। सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर 26 जुलाई को लॉन्च करवाया गया जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस ने अपना दिल थाम लिया था।

Gadar 2 sunny deol makes amazing plan to watch movie with 10 friends  collects money month before | Gadar 2 देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास  तैयारी, 10

उस दौरान थिएटर्स में 77 करोड़ रु कमाए गदर ने

जब आज थ्रिटर से फिल्म देखने के बाद लोग बहार निकले तो उनकी एक्सकिटमेंट लेवल देखने लायक था क्योकि इस फिल्म से कई लोग काफी खुश नजर आ रहे है जब लोगो से इस फिल्म को लेकर सवाल किये गए तो लोगो ने इस फिल्म को और सनी पाजी को काफी प्रोत्साहित किया। सनी देओल की ‘गदर 2’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वह दिन आ चुका है। 11 अगस्त को ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Sunny Deol's much awaited 'Gadar 2 ' release date announced

गदर 2′ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे

इस फिल्म के पहले पार्ट ने 22 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया था। वैसी ही उम्मीद ‘गदर 2’ से भी लगाई जा रही है। लेकिन ट्विटर पर जिस तरह के रिएक्शन आ रहे हैं, उन्हें देखकर कुछ और ही मामला नजर आ रहा है। ट्विटर पर ‘गदर 2’ को मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ का कहना है कि ‘गदर 2’ एकदम आउटडेटेड है तो कुछ ने इस बात पर निराशा जताई है कि ‘गदर 2’ में सनी देओल के कुछ ही सीन्स हैं। लेकिन सनी देओल की तारा सिंह के रोल में खूब तारीफ हो रही है। लोगों का कहना है कि सनी देओल ने तारा सिंह बनकर जो गदर मचाया है, उसे कोई नहीं रोक सकता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button