एलान : रोहित शर्मा की जगह टीम में शामिल होगा ये धाकड़ बल्लेबाज़ !

भारतीय सलामी बल्लेबाज 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले पांचवें व अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिटेन में भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होगा

1 जुलाई से भारतीय टीम का इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच का अभियान शुरू होने वाला है। जिसको लेकर टीम पूरी तरह से तैयार है। लेकिन एक मौके पर टीम के अहम बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) का कोरोना पॉजिटिव होने से टीम को करारा झटका लगा है। ऐसे में टीम प्रबंधन ने उनके स्थान पर बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को चुना है।

रोहित शर्मा के कवर के रूप में

एजबेस्टन टेस्ट के लिए भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिटेन में भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होंगे। अग्रवाल को कप्तान रोहित शर्मा के कवर के रूप में बुलाया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला था

एक रिपोर्ट के अनुसार, मयंक सोमवार को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे। कोविड प्रोटोकॉल के नवीनतम नियमों के अनुसार, टेस्ट खेलने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। खेल के लिए 15 सदस्यीय टीम से चूकने वाले अग्रवाल ने मार्च में श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला था। दो मैचों की तीन पारियों में उन्होंने सिर्फ 59 रन (33, 4, 22) बनाए।

पांचवां टेस्ट पिछले साल की अधूरी सीरीज का हिस्सा

31 वर्षीय बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स को 13 मैचों में 196 रनों तक पहुंचाया। उनकी टीम 10 में उनका स्थान छठे नंबर पर रहा। आपको बता दें इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट पिछले साल की अधूरी सीरीज का हिस्सा है। जो भारतीय खेमे में कोविड-19 के फैलने के कारण पूरा नहीं हो पाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button