विधानसभा के आखिरी दिन सदन में सपा का बीजेपी को लेकर जुबानी हमला !

अंडे की मार्केट को लेकर भी सरकार को घेरा। अखिलेश ने दूध के बंद प्लांटों को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव पर पलटवार बोला है। उन्होंने कहा कि किसानों, गरीबों की पीड़ा को नहीं समझेंगे।

अखिलेश यादव और विवादों का नाता काफी पुराना है आज विधानसभा के आखिरी दिन विपक्षी दलों और बीजेपी के बीच काफी झड़प हुई साथ ही अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है विपक्ष ने सरकार को कई मुद्दों को लेकर घेरा है और साथ ही अखिलेश यादव ने सत्र के अंदर अखिलेश यादव ने आलू और मंडी का मुद्दा उठाया। अंडे की मार्केट को लेकर भी सरकार को घेरा। अखिलेश ने दूध के बंद प्लांटों को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव पर पलटवार बोला है। उन्होंने कहा कि किसानों, गरीबों की पीड़ा को नहीं समझेंगे।

UP Budget Session 2023 विधानमंडल में 22 फरवरी को पेश होगा बजट पहले दिन होगा  राज्यपाल का अभिभाषण - UP Budget Session 2023 budget will be presented on  February 22 Governors address

अखिलेश यादव ने आलू और मंडी का मुद्दा उठाया

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि ‘चैरिटी बिगिन्स एट होम। गोरखपुर में आज हर जगह पर जल भराव है। हर गली में पानी भरा हुआ है। गोरखपुर की कोई ऐसी गली बता दें, जहां पर पानी न भरता हो। अखिलेश ने कहा कि आप साढ़े छह साल से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन आप अपने ही क्षेत्र में जल भराव को ठीक नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने पूछा कि आज मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम, फ्रेट कॉरिडोर ये सब कहां हैं, अगर आपने बनाए है तो ये गोरखपुर से क्यों नहीं जा रहे।

Akhilesh Yadav Education: लिट्टी-चोखा बेचना चाहते थे अखिलेश यादव,  ऑस्ट्रेलिया से की पढ़ाई - akhilesh yadav education political news up news  akhilesh yadav political career – News18 हिंदी

 

डबल इंजन की सरकार ने किया ही क्या है

ये सब पिछली सरकारों ने बनवाए हैं सपा नेता ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नफरत, बेरोजगारी, और भ्रष्टाचार योगी सरकार की पहचान बन गई है।  सरकार इस पर भी तब जागी जब वाराणसी में टमाटर की दुकान लगाई गई उन्होंने कहा कि आप बताएं कि आपको हर जगह टमाटर की दुकान क्यों लगानी पड़ी यूपी विधानसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button