CM Mamta Banerjee की 22 जनवरी वाली रैली पर BJP का हुआ पारा हाई !

22 जनवरी को जिस दिन अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, उसी दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक रैली भी प्रस्तावित है |

देश के हर एक नागरिक को इंतज़ार है तो बस 22 जनवरी का जिसदिन भारतवासी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की ख़ुशी दीपवाली उतसव के रूप में मनाएगा। वही अब भारत के लोगों को हैरान करदेने वाली एक खबर सामने आई है जिस दिन अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, उसी दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक रैली भी प्रस्तावित है ,इस रैली को लेकर बीजेपी ने ममता बनर्जी पर हमला किया है।

Ayodhya Ram Temple: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगी ममता  बनर्जी, जाने टीएमसी नेता ने क्या कहा ? - Mamta Banerjee will not attend the  consecration of Ram temple

भाषण से धार्मिक भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए

कोलकाता के अलावा सभी जिलों के ब्लॉकों में मार्च निकाला जायेगा, विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने जुलूस पर आपत्ति जताते हुए कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था ,कलकत्ता हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की पीठ ने सशर्त अनुमति दे दी। इस दिन मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवज्ञानम ने कहा कि सद्भावना रैली के दौरान किसी भी भाषण से धार्मिक भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए।

TMC: সিপিআইএমের মতো রাম মন্দির উদ্বোধনে যাবেন না মমতা

बाबर की सेना के साथ बंगाल में रैली

बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी 22 जनवरी को बाबर की सेना के साथ बंगाल में रैली करेंगी। कोई हिन्दू इस रैली में शामिल नहीं होगा’ वहीं बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी मुसलमानों को रिझाने के लिए और हिन्दू बच्चों को जेल में डालने के लिए 22 जनवरी को रैली कर रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button