प्यार की मिसाल को कायम रखने वाली, पाकिस्तानी महिला की कहानी !

जिसमे एक पाकिस्तानी महिला को भारतीय लड़के से प्यार हो जाता है और प्यार मिल के नहीं बल्कि PUBG खेलते खेलते हो जाता है। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने रविवार को गले में ‘राधे-राधे‘ लिखा लाल रंग का दुपट्टा डाली।

प्यार की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन धरम बदल कर दुसरे देश की महिला से शादी करना तो बहुत कम सुना होगा प्यार में ताकत बहुत होती है अगर प्यार शिद्दत से निभाया जाए तो पूरी कायनात भी एक दुसरे से अलग नहीं कर सकती इसी का एक जीता जागता उदाहरण कुछ पहले हुआ है जिसमे एक पाकिस्तानी महिला को भारतीय लड़के से प्यार हो जाता है और प्यार मिल के नहीं बल्कि PUBG खेलते खेलते हो जाता है। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने रविवार को गले में ‘राधे-राधे‘ लिखा लाल रंग का दुपट्टा डाली।

गले में राधे-राधे का दुपट्टा, करने लगीं तुलसी पूजा… देखिए पाकिस्तान से आई  सीमा हैदर कितनी बदलीं - Seema Haider and sachin love story pakistani woman  tulsi puja leave chicken ...

प्यार का जीता जागता उदाहरण

मंदिर में तुलसी की पूजा कीं। इसके बाद सचिन के माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लीं। सचिन और सीमा की प्रेम कहानी देखने के लिए आसपास के लोग और मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ रही। पाकिस्तानी सीमा ने सचिन के साथ प्रेम कहानी के बारे में बताया। सीमा ने बताया कि वह रात में फोन पर सचिन से बात करती रहती थीं। सचिन नाराज होते थे तो सीमा अपने हाथ की नसें काट ली थीं।

गले में राधे-राधे का दुपट्टा, करने लगीं तुलसी पूजा… देखिए पाकिस्तान से आई  सीमा हैदर कितनी बदलीं - Seema Haider and sachin love story pakistani woman  tulsi puja leave chicken ...

शिद्दत से निभाया गया प्यार

नेपाल-भारत सीमा पर सुरक्षाकर्मियों ने पूछा तो सचिन को पति बताया। इसके बार सीमा भारत में प्रवेश कर गई। सीमा ने अपने पति गुलाम हैदर द्वारा दुबई से जारी किए गए वीडियो पर कहा कि वह बेहद शातिर है। झूठ बोलकर सभी को गुमराह कर रहा है। सीमा ने कहा कि काफी समय पहले ही गुलाम हैदर ने बच्चों और उसको पाकिस्तान में अपने हाल पर छोड़ दिया था। अब वह झूठ बोलकर बच्चों और मुझे पाकिस्तान बुलाना चाहता है, ताकि उसकी हत्या कर सके। उसने कहा कि वह भारत में सचिन और अपने बच्चों के साथ बेहद खुश है। सीमा धर्म परिवर्तन कर चुकी है इसलिए अब सीमा के बच्चे भी उसके हुए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button