बिपरजॉय चक्रवात के दौरान पुलिसकर्मी ने बचाई 4 दिन के बच्चे की जान !

दिल्ली में भारी बारिश के कारण काफी रहत मिली है क्योकि दिल्ली की गर्मी का तो क्या ही कहना आपको बता दे की इस चक्रवात से गुजरात में काफी नुक्सान हुआ है और साथ ही लोगो के घर जुग्गी झोपड़िया भी गिर गयी

बिपरजॉय चक्रवात ने गुजरात समेत अपना कई अन्य राज्यों में तेहेलका मचा दिया है साथ ही कल दिल्ली एनसीआर में इस चक्रवात का असर देखने को मिला दिल्ली में भारी बारिश के कारण काफी रहत मिली है क्योकि दिल्ली की गर्मी का तो क्या ही कहना आपको बता दे की इस चक्रवात से गुजरात में काफी नुक्सान हुआ है और साथ ही लोगो के घर जुग्गी झोपड़िया भी गिर गयी। इस चक्रवात में एक 4 दिन की बच्ची की जान जाते-जाते बची है।

VIDEO: सामने था मौत का तूफान, मुसीबत में फंसी थी 4 दिन के बच्चे की जान, फिर मसीहा बन महिला पुलिस ने किया कमाल - Video cyclone biparjoy gujarat woman cop carries

बिपरजॉय चक्रवात ने मचाया आतंक

गुजरात के बरदा डूंगर में ऐसे ही एक मामले में केवल चार दिन पहले एक बच्चे को जन्म देने वाली मां को राज्य की पुलिस ने सुरक्षित जगह पर भेजा। जिस दौरान एक महिला पुलिस कर्मी को उस नवजात शिशु को अपने हाथों में संभालकर ले जाते देखा गया। गौरतलब है कि साइक्लोन बिपरजॉय के कारण गुजरात में कम से कम दो की मौत हो गई और 22 लोग घायल हो गए।

Cyclone Biparjoy: मुंबई के जुहू कोलीवाड़ा में 6 बच्चों के डूबने की आशंका, 2 को बचाया गया | LatestLY हिन्दी

बिपरजॉय के कारण गुजरात में कम से कम दो की मौत

जबकि तूफान के कारण बिजली के कई खंभे और पेड़ उखड़ गए. चक्रवात के आज शाम राजस्थान के ऊपर कमजोर होकर डिप्रेशन में बदलने की संभावना है। गुजरात में तट से टकराने के बावजूद चक्रवात बिपरजॉय बहुत धीमी गति से चलने वाले बहुत बड़े तूफान में बदल गया है. करीब छह घंटे के बाद भी बिपरजॉय के असर से बारिश हो रही है। जबकि तूफान सामान्य रूप से जल्दी कमजोर हो जाते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button