TMKOC के निर्माता ने परोक्ष रूप से किया कटाक्ष, बोले- ‘कुछ लोग कड़ी मेहनत करके थक जाते’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 15 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। इन सालों में दिशा वकानी, भाव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता सहित कई अभिनेताओं ने भी शो छोड़ दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 15 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। इन सालों में दिशा वकानी, भाव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता सहित कई अभिनेताओं ने भी शो छोड़ दिया है। हाल ही में लोकप्रिय सिटकॉम में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया। उनकी जगह नीतीश भलूनी ने ली है।

असित कुमार ने परोक्ष रूप से किया कटाक्ष 

एक साक्षात्कार में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस बारे में बात की कि क्या TMKOC छोड़ने वाले अभिनेता निर्माताओं के लिए चिंता का विषय बन गए हैं। कुमार ने खुलासा किया कि यह वास्तव में एक ‘बहुत बड़ी चुनौती’ है। उन्होंने उल्लेख किया “कि भले ही वह अभिनेताओं को पीछे रहने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन अगर वे आगे बढ़ने का फैसला करते हैं तो वह कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने उन लोगों पर भी परोक्ष रूप से कटाक्ष किया, जिन्होंने उनके शो को बीच में ही छोड़ दिया और कहा कि लोग अक्सर तब छोड़ देते हैं जब वे ‘कड़ी मेहनत करके थक जाते हैं’।”

 कुछ लोग कड़ी मेहनत करके थक जाते 

असित मोदी ने कहा “यह बड़ा नहीं है लेकिन एक बहुत बड़ी चुनौती है। अभिनेता अपने किरदारों के जरिए हमारी कहानी दर्शकों के सामने पेश करते हैं। जब अभिनेता या अभिनेत्री बदलती हैं तो दर्शकों के लिए उन्हें स्वीकार कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। और मेरी भी कोशिश रहती है कि सब साथ रहें। यह एक दैनिक शो है। हम सप्ताह में छह दिन चल रहे हैं। इसलिए सभी को 24X7 काम करना चाहिए। हमें दर्शकों से जिस तरह का प्यार मिल रहा है, उसके लिए हमें हर एपिसोड को पिछले वाले से बेहतर बनाने की जरूरत है। इसलिए लोगों को मेहनत करनी पड़ती है। कुछ लोग कड़ी मेहनत करके थक जाते हैं, कुछ इतने लंबे समय से शो से जुड़े हुए हैं और इसलिए कुछ अलग करना चाहते हैं, व्यक्तिगत कारण हैं, कुछ शो के बाहर इस लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं,” 

दर्शकों से प्यार पाना आसान नहीं

निर्माता ने कहा “मैं उन्हें समझाने की कोशिश करता हूं कि दर्शकों से प्यार पाना आसान नहीं है। चूंकि लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है तो हमें मेहनत करनी पड़ेगी। यह आसान नहीं है। भविष्य में भी हमें कड़ी मेहनत करनी होगी,”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button