पत्रकार से विवाद मामले में अभिनेता सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत !

दबंग अभिनेता सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। हाई कोर्ट ने अभिनेता के खिलाफ 2019 के एक मामले को खारिज कर दिया है

दबंग अभिनेता सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। हाई कोर्ट ने अभिनेता के खिलाफ 2019 के एक मामले को खारिज कर दिया है और उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया है। 2019 में एक पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान के खिलाफ डर और डराने की शिकायत के साथ मामला दर्ज कराया था।

Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, 4 साल पुराना केस खारिज, पत्रकार ने लगाया था बदसलूकी का आरोप

किसी भी कार्रवाई को जारी रखने से घोर अन्याय: न्यायमूर्ति डांगरे

जिसके चलते अभिनेता के खिलाफ दायर आपराधिक मामले को रद्द करने के आदेश के साथ, अदालत ने यह भी कहा कि न्यायिक प्रक्रिया अनावश्यक उत्पीड़न के अधीन नहीं होनी चाहिए क्योंकि आरोपी एक सेलिब्रिटी है। न्यायाधीश ने आगे कहा कि यह एक उपयुक्त मामला था जहां “आवेदकों (सलमान खान और शेख) के खिलाफ कार्यवाही जारी करना और कार्यवाही जारी रखना प्रक्रिया के दुरुपयोग से कम नहीं है।” अदालत ने कहा, “…और पर्याप्त न्याय के लिए” . , मैं विवादित आदेश को रद्द करने पर विचार करता हूं।” न्यायमूर्ति डांगरे ने अपने फैसले में यह भी कहा कि आवेदकों के खिलाफ किसी भी कार्रवाई को जारी रखने से घोर अन्याय होगा।

हाईकोर्ट ने मंगलवार को कहा कि

न्यायमूर्ति भारती डांगरे ने 30 मार्च को सलमान खान और उनके अंगरक्षक नवाज शेख द्वारा दायर आवेदन को स्वीकार कर लिया था और निचली अदालत द्वारा उन्हें जारी की गई कार्यवाही और प्रक्रिया (सम्मन) को रद्द कर दिया था। हाईकोर्ट ने मंगलवार को कहा कि मजिस्ट्रेट की अदालत समन जारी करने से पहले प्रक्रियागत आदेशों का पालन करने में विफल रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button