Breaking News : मुख्तार अंसारी का पोस्‍टमार्टम शुरू, आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक !

मऊ पुलिस ने तुरंत संवेदनशील इलाकों में जवानों को तैनात कर दिया। आज, शुक्रवार की नमाज भी पढ़ी जाएगी..मऊ में CRPC की धारा 144 लागू कर दी गई है।

बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का गुरुवार देर रात निधन हो गया। बाहुबल से बनाई गई सियासी जमीन पर मुख्तार लगातार पांच बार विधायक चुना गया। तकरीबन 18 साल छह माह जेल में रहने के बाद सलाखों के पीछे ही गुरुवार की रात मुख्तार अंसारी का निधन हो गया। बतादे हार्ट स्ट्रोक की शिकायत पर मुख्तार अंसारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था |

Mukhtar Ansari Death News Mukhtar Ansari Was Punished 08 Times In 18 Months  - Amar Ujala Hindi News Live - Mukhtar Ansari Death:क्रिकेट... जरायम,  सियासत और सलाखों के पीछे मौत; 18 महीने

 

मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है। पांच सदस्यीय डाक्टरों की टीम पोस्टमार्टम कर रही है। मऊ के एसपी ने कहा, “जैसे ही हमें मुख्तार अंसारी के निधन की सूचना मिली, मऊ पुलिस ने तुरंत संवेदनशील इलाकों में जवानों को तैनात कर दिया। आज, शुक्रवार की नमाज भी पढ़ी जाएगी… कुछ अफवाहें फैल रही हैं कि क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है, हम हाई अलर्ट पर हैं। मऊ में CRPC की धारा 144 पहले ही लागू कर दी गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button