Viral: इंटरनेट पर वायरल हुई बकरी-बन्दर की Cute friendship, देखे वीडियो !

इंटरनेट पर कभी-कभी कुछ ऐसी चीजे नज़र आ जाती है जिसे देखने वाले खुद को अक्सर मुस्कुराने से रोक नहीं पाते।

इंटरनेट पर कभी-कभी कुछ ऐसी चीजे नज़र आ जाती है जिसे देखने वाले खुद को अक्सर मुस्कुराने से रोक नहीं पाते। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर सामने आया हैं, जो लगातार लोगों का दिल जीत रहा है। बता दें इस वीडियो में एक अनोखी दोस्ती के रिश्ते को साफ़ देखा जा सकता है, आप भी देखिये ये प्यारा वायरल वीडियो

 

वायरल वीडियो बना दोस्ती की मिसाल

इस वायरल वीडियो में एक बकरी और उसका छोटा बंदर दोस्त एक साथ बहुत प्यारे तरीके से एक साथ नज़र आ रहे है। वीडियो में एक शख्स को मुट्ठी भर जामुन लेकर बकरी को पुकारते देखा जा सकता है। आदमी की पुकार सुनकर बकरी जंगल से निकली और उस आदमी की तरफ दौड़ी। बकरी को एक के बाद एक जामुन खाते हुए देखा जा सकता है। कुछ सेकंड बाद, बंदर का बच्चा भी बकरी से जुड़ जाता है और जामुन का आनंद लेने लगता है। बाद में वीडियो में, बंदर बकरी की पीठ पर आराम से बैठ जाता है और जामुन का स्वाद लेता है।

लोगों का दिल जीत रहा यह वायरल वीडियो

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मूल रूप से पिछले साल वायरल हुआ था जो की ट्विटर पर फिर से सामने आया है। इस वीडियो को गुरुवार को ट्विटर हैंडल Buitengebieden द्वारा फिर से शेयर किया गया है। वीडियो को ट्विटर पर लगभग 4,10,000 व्यूज और 22,300 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इसे 3,442 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button