डिप्टी सीएम केपी मौर्य बोले- पिता जैसा बनने के लिए अखिलेश यादव को चाहिए 10 और जन्म

27 नवंबर को मैनपुरी पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया और....

27 नवंबर को मैनपुरी पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया और कहा, “(सपा प्रमुख) अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह यादव जैसा बनने में 10 और जान लग जाएगी।” न्यूज एजेंसी एएनआई। बीजेपी नेता ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने अपने पिता को मुखिया पद से हटाकर खुद उस पर बैठने के लिए धक्का दिया।’

इस बीच, समाजवादी पार्टी की एक नेता डिंपल यादव ने रविवार को दावा किया कि भाजपा की अगुवाई वाली सरकार मैनपुरी उपचुनाव से पहले स्थानीय पार्टी नेताओं का दमन करेगी और उनसे चुनाव से एक रात पहले “अपने घरों में नहीं सोने” का आग्रह किया।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश में मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए काम किया और पार्टी इस तथ्य को आगामी उपचुनाव में लोगों के सामने ले जाएगी।

डिंपल, अखिलेश यादव की पत्नी, को उस सीट के लिए चुना गया है जो पहले पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पास थी। मैं अपने युवा साथियों और सपा नेताओं से कहना चाहता हूं कि 4 दिसंबर को प्रशासन आपके ऊपर सख्त कार्रवाई करेगा। 4 दिसंबर को अपने घरों में न सोएं, ताकि 5 दिसंबर को कोई आपको छू भी न सके।

उन्होंने भोगांव विधानसभा क्षेत्र के अहिरावा गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “आप जाकर वोट डालें और छह दिसंबर को प्रशासन यहां से गायब हो जाएगा।”

उन्होंने महिलाओं से पार्टी को वोट देने का आग्रह करते हुए कहा, “प्रशासन आप पर बल प्रयोग नहीं कर सकता। आप महिला शक्ति हैं और आप लड़ सकती हैं। आपको जाकर अपना वोट डालना चाहिए।” “एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मुझे बताया कि यह प्रशासन है जो उपचुनाव लड़ रहा है। मैंने उससे कहा कि एक तरफ प्रशासन है जो चुनाव लड़ रहा है, दूसरी तरफ मैनपुरी के लोग ‘नेताजी’ के लिए उपचुनाव लड़ रहे हैं।

मैनपुरी में वोटिंग 5 दिसंबर को होगी, जबकि वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button