IPL 2023 लीग में एक बार फिर विराट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुई फोटो !

आए दिन आईपीएल की कुछ न कुछ ऐसी तस्वीरें फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो ही जाती है।

आए दिन आईपीएल की कुछ न कुछ ऐसी तस्वीरें फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो ही जाती है। उसी तरफ फिर भारतीय बल्लेबाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें बीती शाम हुए आईपीएल के 65th मैच के बाद विराट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आयी है। इस फोटो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए।

अनुष्का शर्मा ने भी विराट की इनिंग पारी की तारीफ

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली गुरुवार को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक लगाने के बाद वीडियो कॉल पर बात करते विराट और अनुष्का के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं। उसके साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी विराट की इनिंग पारी की तारीफ की। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी स्टोरी पर कोलाज तस्वीर साझा की और लिखा, “वह (एक बम इमोटिकॉन) है। क्या पारी है।”

विराट ने की क्रिस गेल की बराबरी

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस की 172 की लुभावनी साझेदारी ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ प्रभावशाली जीत और दो महत्वपूर्ण अंक हासिल किए। स्टार बल्लेबाज ने अप्रैल 2019 के बाद से अपना पहला आईपीएल शतक लगाया। जिसके साथ ही उन्होंने ; उन्होंने लीग इतिहास में सर्वाधिक शतकों के स्कोर के लिए टीम के पूर्व साथी क्रिस गेल (6) की बराबरी की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button