फ़िल्म तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया ओटीटी पर होगी रिलीज !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ़िल्म 'तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया' बड़े पर्दे के साथ अब ओटीटी पर भी रिलीज होगी है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ़िल्म ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ बड़े पर्दे के साथ अब ओटीटी पर भी रिलीज होगी है।

OTT premiere: 'Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya' comes to Prime Video -  About Amazon India

ओटीटी पर कब होगी स्ट्रीम

शाहिद और कृति की फ़िल्म ‘तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमा घरो में 9 फरवरी को रिलीज हुई थी। फ़िल्म की कहानी को लोगो ने काफी पंसद किया। अब ये फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडिओ पर 5 अप्रैल को स्ट्रीम होने जा रही है। इस खबर को सुन कर कृति और शाहिद के फैंस काफी उत्साहित है।

फ़िल्म की कहानी

इस फ़िल्म की स्टोरी की बात की जाये तो शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ में नजर आ रहे है। फिल्म में शाहिद रोबोटिक्स इंजीनियर बने है वही कृति एक रोबोट के रूप के किरदार में नज़र आई। फिल्म में शाहिद यानी आर्यन को रोबोट जिसका नाम शिफ्रा , उससे प्यार हो जाता है। ये कॉमेडी और रोमंटिक फ़िल्म है। जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya (TBMAUJ) Ott Release Date | Teri Baaton  Mein Aisa Uljha Jiya OTT Release Date & Time | Shahid Kapoor Kriti Sanon Teri  Baaton Mein Aisa Uljha

फ़िल्म का टोटल बिजनेस

इस फ़िल्म की टोटल कलेक्शन बात की जाये तो रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म ने अब तक 84 करोड़ का कलेक्शन किया है। फ़िल्म में शहीद और कृति के साथ अन्य कलाकार जैसे ,धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ,राकेश बेदी भी नजर आ रहे है।

फ़िल्म क्रू में कृति आयेगी नजर

कृति सेनन इस समय अपनी फ़िल्म क्रू के लेकर चर्चा में बनी हुई है। जो 29 मार्च 2024 को सिनेमा घरो में रिलीज हुई है। इस फ़िल्म में उनके साथ करीना कपूर ,तब्बो नजर आ रही है। वही शहीद की बात की जाये वो अपने नई फ़िल्म देवा में बहुत जल्द नजर आने वाले है इस फ़िल्म में शाहीद एक पुलिस का रोल में दिखेगे। इस फ़िल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज कर रहे है । बहुत जल्द ये फ़िल्म बड़े पर्दे पर दिखाई जायेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button