अलीगढ़ में सीएम योगी के आगमन से पहले हादसा !

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज है हर पार्टी अपनी बात को जनता तक पहुंचाने के लिए महाजन सभाएं कर रहे हैं

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज है हर पार्टी अपनी बात को जनता तक पहुंचाने के लिए महाजन सभाएं कर रहे हैं तो कहीं नुक्कड़ नाटक हो रहे हैं तो वही आपको बता दें कि हजारों लाखों की इस भीड़ में अगर कोई हादसा हो जाए तो उसकी जिम्मेदारी किसकी है और अक्सर ऐसा होता भी रहता है और इस बार हुआ है भारतीय जनता पार्टी की जनसभा के दौरान

UP News: अलीगढ़ में सीएम योगी के आगमन से पहले हादसा, गिरा पंडाल का हिस्सा;  दो लोग घायल - Accident before the arrival of CM Yogi in Aligarh part of the  pandal

जनासभा स्थल पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे

दरअसल अलीगढ़ में कस्बा गभाना की तहसील के सामने जनासभा स्थल पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे उनके साथ में मंत्री संदीप सिंह, अलीगढ़ सांसद प्रत्याशी सतीश गौतम, हाथरस सांसद प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि, महापौर प्रशांत सिंघल, जिला पंचायत अध्यक्ष, विधायक, भाजपा महानगर अध्यक्ष राजीव शर्मा आदि मंच पर नजर आए।

पहले तेज आंधी से पंडाल गिर गया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले तेज आंधी से पंडाल गिर गया था। बताया जा रहा है कि दो भाजपा समर्थक घायल हुए थे। पंडाल गिरने से भाजपा के जन सभा आयोजक और पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मंच गया था।गभाना तहसील के सामने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की जन सभा के लिए मंच तैयार किया गया था।

जनता को बैठने की व्यवस्था

मंच के सामने टेंट लगाकर जनता को बैठने की व्यवस्था की गई थी। सभी सीएम योगी के आने का इंतजार कर रहे थे कि अचानक मौसम खराब होने पर आंधी आ गई और तेज हवा चलने लगी। मीडिया गैलरी के ठीक सामने ऊपर अचानक टेंट टूट कर गिर गया।

टूटे हुए टेंट को सही कराया गया।

टेंट गिरते ही नीचे बैठे भाजपा समर्थकों में हड़कंप मच गया। लोहे के टेंट की सरिया आदि से बताया जा रहा है कि दो भाजपा समर्थक घायल हो गए। टेंट गिरते ही जनसभा आयोजक और पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। घायलों को उपचार के लिए ले जाया गया। टूटे हुए टेंट को सही कराया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button