बच्ची को पीरियड्स आने पर पिता ने दी ग्रैंड पार्टी !

लड़की अछूती हो गयी उस लड़की को कुछ करने नहीं दिया जाता है। न वो अपनी इक्छा से कही बैठ सकती है न उठ सकती है।  सोचिये उस लड़की को कितनी पीड़ा सहनी पड़ती है और इन मानसिकता की वजह से लोग उस लड़की को कितना दुखी कर देते हैं 

आज के समय में लोगो की मानसिकता पीरियड्स को लेकर वही है जो पहले थी खासकर ये मानसिकता कस्बो में गाँव में ज्यादा फैली हुयी है की पीरियड्स आना मतलब। लड़की अछूती हो गयी उस लड़की को कुछ करने नहीं दिया जाता है। न वो अपनी इक्छा से कही बैठ सकती है न उठ सकती है।  सोचिये उस लड़की को कितनी पीड़ा सहनी पड़ती है और इन मानसिकता की वजह से लोग उस लड़की को कितना दुखी कर देते हैं ।

Uttarakhand Haldwani daughter got period for the first time then father  celebrated - बेटी के पहले पीरियड पर पिता ने दी पार्टी, नाच गाने और केक  काटने के साथ मना जश्न, लोग

 पीरियड पर ग्रांड पार्टी दी

उत्तराखंड के काशीपुर के रहने वाले जितेंद्र भट्ट ने बेटी के पहले पीरियड पर ग्रांड पार्टी दी। उन्होंने घर को सजाया, दोस्तों-यारों को बुलाया और फिर केक काटकर सभी के साथ खुशियां मनाई। जितेंद्र ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की। इस तस्वीरों के साथ जितेंद्र ने सोशल मीडिया पर जो संदेश दिया, वह दिल छू लेने वाला है।

Photo अजब गज़ब: पहली बार आए पीरियड्स, लड़की के पापा-मम्मी ने मनाया जश्न  ,केक काटा! | AIN NEWS1

सोशल मीडिया पर हुयी इस पिता की जमकर तारीफ

बेटी के पहले पीरियड की पार्टी वाली तस्वीरों के साथ जितेंद्र भट्ट ने लिखा कि…..”बेटी बड़ी हो गई ?♥️❤️?जितेंद्र भट्ट को जब पत्नी भावना ने बताया कि उनकी बेटी रागिनी को पीरियड्स शुरू हो गए हैं तो बेटी थोड़ा असहज हो गई लेकिन दोनों माता-पिता ने बेटी को हौंसला देने के लिए उसे अपना साथ बिठाया और उसे पीरियड्स उसके लिए किस तरह से स्पेशल है उसके बारे समझाया और बाकायदा इसके लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button