Queen Elizabeth Demise: क्वीन एलिजाबेथ के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, उनसे हुई मुलाकात को किया याद !

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II का बीती शाम निधन हो गया। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें हमारे समय की दिग्गज के रूप में याद रखा जाएगा।

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II का बीती शाम निधन हो गया। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें हमारे समय की दिग्गज के रूप में याद रखा जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी ने क्वीन एलिजाबेथ II के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

पीएम ने व्यक्त किया शोक !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, महामहिम महारानी एलिजाबेथ II को हमारे समय की एक दिग्गज के रूप में याद किया जाएगा। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में गरिमा और शालीनता का परिचय दिया। मैं उनके निधन से आहत हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और ब्रिटेन के लोगों के साथ हैं।

Related Articles

पीएम ने अपने ब्रिटेन दौरे को किया याद !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्रिटेन दौरे को याद करते हुए कहा 2015 और 2018 में UK (United Kingdom) की अपनी यात्राओं के दौरान मेरी महारानी एलिजाबेथ II के साथ यादगार मुलाकातें हुईं। मैं उनकी गर्मजोशी और दयालुता को कभी नहीं भूलूंगा। एक बैठक के दौरान उन्होंने मुझे वह रूमाल दिखाया जो महात्मा गांधी ने उन्हें उनकी शादी पर उपहार में दिया था। मैं उनको हमेशा रखूंगा।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी जताया दुःख !

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। राष्ट्रपति मुर्मू ने ट्वीट करते हुए कहा, ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ II के निधन से दुनिया ने एक महान शख्सियत खो दी है। उन्होंने अपने देश और लोगों को 7 दशकों से अधिक समय तक चलाया तब से एक युग बीत चुका है। मैं UK के लोगों के दुख को साझा करती हूं और शाही परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button