Kichcha Sudeep Threat Case: अभिनेता की निजी वीडियो लीक करने की धमकी देने वाला डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार !

पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पर कन्नड़ एक्टर किच्छा सुदीप से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई थी। जिसके अनुसार एक्टर सुदीप को सोशल मीडिया पर उनके निजी वीडियो लीक करने की धमकी भरा पत्र मिला था।

पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पर कन्नड़ एक्टर किच्छा सुदीप से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई थी। जिसके अनुसार एक्टर सुदीप को सोशल मीडिया पर उनके निजी वीडियो लीक करने की धमकी भरा पत्र मिला था। 5 अप्रैल को किच्चा सुदीप के लिए धमकी भरा पत्र उनके मैनेजर को मिला और कथित तौर पर इसमें अपमानजनक भाषा थी। जिसके बाद विक्रांत रोना अभिनेता ने धमकी भरे पत्र पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह जानते हैं कि इंड्रस्टी से किसी ने उन्हें भेजा है।

किट्टी और सुदीप के बीच ट्रस्ट को लेकर गलतफहमी

जिसके बाद इस मामले पर फिर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है जिसके अनुसार अभिनेता को पत्र भेजने वाले सुदीप के करीबी और डायरेक्टर रमेश किट्टी को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु पुलिस ने फिल्म निर्देशक और सुदीप चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष रमेश किट्टी को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किट्टी और सुदीप के बीच ट्रस्ट को लेकर गलतफहमी हो गई है। किट्टी ने आरोप लगाया कि कन्नड़ अभिनेता ने 2 करोड़ रुपये का निवेश करने के बाद उन्हें धोखा दिया। इसके बाद डायरेक्टर ने किच्चा सुदीप को धमकी भरा पत्र भेजा।

वीडियो लीक मामले में और भी लोग शामिल

पुलिस को संदेह है कि मामले में और भी लोग शामिल हैं और मामले की जांच की जा रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। बता दें जब किच्छा सुदीप ने कर्नाटक चुनाव के लिए राजनीति में शामिल होने की घोषणा की, तो उन्हें धमकी भरा पत्र मिला। अभिनेता सीएम बसवराज बोम्मई के साथ प्रचार करने के लिए नरेंद्र मोदी की भाजपा पार्टी में शामिल हुए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button