Jhalak Dikhhla Jaa 10: निशांत भट ने LGBTQ+ को दी परफॉर्मेंस, करण जौहर हुए ‘भावुक’ !

कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के साथ स्टारडम हासिल किया।

कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के साथ स्टारडम हासिल किया। उन्होंने भारतीय टेलीविजन पर कई लोकप्रिय रियलिटी शो में भी भाग लिया है। उन्होंने हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 में वाइल्ड कार्ड के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कोरियोग्राफर ने हर शो में अपने प्रदर्शन से दर्शकों और जजों को हमेशा मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसका वह हिस्सा रहे हैं। डांस रियलिटी शो- झलक दिखला जा 10 में अपने नवीनतम प्रदर्शन में, उन्होंने एक भावनात्मक रूप से आवेशित, एक तरह का एक अभिनय किया, जिसने दर्शकों में मौजूद तीन जजों सहित सभी की आँखों को खुश कर दिया।

झलक दिखला जा 10 पर निशांत के आगामी प्रदर्शन के टीज़र में उन्हें एलजीबीटीक्यू समुदाय के उत्पीड़ित दर्द और समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए दिखाया गया है जिसका वे अपने दैनिक जीवन में सामना करते हैं। इस एक्ट को दर्शकों और जजों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली। करण जौहर, जो शो के तीन जजों में से एक हैं, ने कहा कि वह प्रदर्शन देखते हुए ‘सुन्न’ हो गए। फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं सुन्न हो गया क्योंकि मैं खुद इससे गुजरा हूं।”

नेटिज़न्स ने प्रोमो वीडियो को अपार प्यार और प्रशंसा से भर दिया। यूजर्स में से एक ने लिखा, ‘लव लव लव लव #सम्मान। एक अन्य यूजर ने लिखा, “निशु अपनी अद्भुत कहानी के साथ यहां आता है।” दूसरों ने उसके अभिनय को सुंदर कहा! उनमें से एक ने यह भी कहा,

“शब्द यह दिखाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं कि मुझे आप पर कितना गर्व है निशांत। इस प्रदर्शन के लिए धन्यवाद।”

झलक दिखला जा 10, जिसे मनीष पॉल होस्ट करते हैं, कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button