लखनऊ: कैंटीन के सामने शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने संचालक को पीटा !

कैसरबाग बस अड्डा परिसर में संचालित कैंटीन के सामने शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने संचालक की लात घूसों से पिटाई कर दी।

 कैसरबाग बस अड्डा परिसर में संचालित कैंटीन के सामने शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने संचालक की लात घूसों से पिटाई कर दी। विरोध जताने पर धमकाते हुए खाने का सामान उठाकर भाग निकले। तहरीर पर वजीरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।मकबूलगंज कटरा निवासी अनुपम मिश्रा के मुताबिक परिसर में वह कैफेटेरिया कैंटीन चलाते हैं

दुकान के बाहर घसीटकर लात घूसों से कर दी पिटाई

अनुपम के मुताबिक बीते बुधवार रात को वह कैंटीन पर अपना काम कर रहे थे। रात करीब 12 बजे मोहल्ले के ही करन सोनकर, अर्जुन सोनकर और कल्पू सोनकर आए और कैंटीन के सामने शराब पीने लगे। शराब पीने से मना करने पर तीनों गालियां देते हुए उसपर टूट पड़े। दुकान के बाहर घसीटकर लात घूसों से उसकी पिटाई कर दी।

तहरीर पर मुकदमा दर्ज

चीख पुकार सुन आसपास के लोगों को जुटता देख तीनों आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए खाने का सामान बटोरकर भाग निकले। इंस्पेक्टर वजीरगंज मनोज कुमार मिश्रा के मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आसपास के सोसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

READ THIS ALSO: बढ़ते ग्लोबल वार्मिंग पर आज राज्यसभा में होगी चर्चा, जिसके बाद उठाए जा सकते है कई उपचारात्मक कदम !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button