CRIME: तीन तलाक का दिया खौफ, शिकायत की तो मिली जान से मारने की धमकी !

दहेज की मांग पूरी न होने पर लखनऊ के आशियाना इलाके में तीन तलाक का मामला आया है। तीन तलाक दिए जाने की शिकायत करने पर को पीडि़ता जान से मारने की धमकी दी।

भारत में दहेज़ को लेकर रोज न जाने कितनी लड़किया घरेलु हिंसा का शिकार होती हैं ,ऐसा ही दिल को झकझोर देने वाला एक और CASE सामने आया है दहेज की मांग पूरी न होने पर लखनऊ के आशियाना इलाके में तीन तलाक का मामला आया है। तीन तलाक दिए जाने की शिकायत करने पर को पीडि़ता जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता की तहरीर पर आशियाना मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

दहेज़ न मिलने पर किया प्रताड़ित

पीडि़ता के मुताबिक उसका विवाह 11 जून 2019 को बिजनौर के चन्द्रावल निवासी मो़ आसिफ के साथ हुआ था। शादी के बाद शुरू में तो सब ठीक रहा। कुछ समय बाद से ही ससुराल वाले और दहेज लाने की मांग करने लगे। दहेज लाने से इनकार करने पर कम दहेज लाने का आरोप लगाकर पति मो़ आसिफ, ननद रफत जहां, शराफत जहां व शोएबा बानो अक्सर उसे मारते-पीटते थे।

जान से मार देने की दी धमकी

बीते 24 जून को सभी ने मिलकर फिर उसकी पिटाई की। पति मो़ आसिफ ने उसका कूटरचित हस्ताक्षर किया हुआ सुलहनामा थमाकर तीन तलाक देकर घर से भगा दिया। साथ ही कहीं शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। डरी सहमी वह अपने मायके आ गई। इंस्पेक्टर आशियाना अजय प्रकाश मिश्रा का कहना है कि पीडि़ता की तहरीर पर शनिवार को आरोपित पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button