Shocking revelation: ये रिश्ता क्या कहलाता हैं फेम करण ने लगाए अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप !

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से फेमस हुए अभिनेता करण मेहरा ने गुरुवार को पत्नी निशा रावल के साथ अपने अलग हुए संबंधों के बारे में बात करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से फेमस हुए अभिनेता करण मेहरा ने गुरुवार को पत्नी निशा रावल के साथ अपने अलग हुए संबंधों के बारे में बात करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। निशा पर विवाहेतर संबंध होने का आरोप लगाने के बाद, करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उसे पिछले 14 महीनों में झेलनी कितनी तकलीफे झेलनी पड़ी थी। साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ना चाहते हैं,करण का कहना हैं कि उनकी पत्नी ने उनके बेटे को एक सेफ जगह नहीं रखा हैं।

बेटे को बताना चाहते हैं सच्चाई

करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से साँझा किया कि उन्होंने बाहर आने और केवल अपने बेटे कविश के मुद्दों के बारे में बोलने का फैसला किया हैं करण ने बेटे की बात करते हुए कहा कि। “मेरे पास अपने बेटे को दिखाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। कविश एक स्मार्ट बच्चा है। जब वह बड़ा हो जाएगा, तो मैं उसे सब कुछ दूंगा और उसे अपने लिए न्याय करने के लिए कहूंगा। साथ ही टीवी एक्टर ने कहा कि “मैं चाहता हूं कि उसे पता चले कि मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है।”करण ने कहा कि वह पिछले14 महीनों से अपने बेटे कविश से नहीं मिले है।

पत्नी पर लगाए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप

कुछ दिनों पहले करण ने मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि उनकी पत्नी निशा का उनके ही मुँह बोले भाई से एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा हैं। वही पिछले साल जून में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का का आरोप लगाया था। निशा के आरोपों के बाद करण ने कहा कि उसकी पत्नी मोटी गुजारा भत्ता निकालने के लिए उसे फंसाने की साज़िस कर रही हैं आपको बता दे करण मेहरा और निशा रावल ने चार साल तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी कर ली।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button