Alia Bhatt reacts to Neetu Kapoor’s birthday picture: रणबीर कपूर ने लंदन में मनाया मां का जन्मदिन, आलिया ने सास को कहा ‘Queen’

रणबीर कपूर को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह अपनी मां नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए लंदन जा रहे थे।

रणबीर कपूर को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह अपनी मां नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए लंदन जा रहे थे। उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी से उनकी तस्वीरें और वीडियो एक दिन बाद पोस्ट करने की रिक्वेस्ट की थी, ताकि नीतू कपूर को उनके वहां पहुंचने के बारे में पता न चल सके। आपको बता दें कि नीतू कपूर 8 जुलाई 2023 को 65 साल की हो गई हैं।

नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भरत साहनी और पोती समारा साहनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में नीतू लाल पैंटसूट पहने नजर आईं। जहां रणबीर ने सफेद टी और ग्रे सूट पहना था, वहीं रिद्धिमा काले और समारा सफेद पोशाक में नजर आईं। भरत ने काली टी, सफेद पैंट और हल्के हरे रंग का ब्लेज़र पहना था।

आलिया अपनी सास नीतू के बेहद करीब हैं। ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त होने के कारण वह लंदन नहीं जा सकीं, लेकिन उन्होंने नीतू की तस्वीर पर लव यू कमेंट जरूर किया।

आलिया ने की ऐसी ख्वाहिश

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए कहा– हैप्पी बर्थडे क्वीन। तुमसे हर चीज़ बेहतर बन जाती है। तुमसे प्यार है।

कैसे मनाया गया जन्मदिन

नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह केक काटती नजर आ रही हैं। उनके साथ रणबीर कपूर और उनकी पोती समारा साहनी भी नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CubH6CWp-yG/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

आलिया का प्रोफेशनल फ्रंट

हार्ट ऑफ स्टोन से आलिया हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी हैं। इसका निर्देशन करण जौहर ने किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button