सलमान खान ने एक्स भाभी मलाइका को भेजा गिफ्ट, किया शुक्रिया!

मलाइका अरोड़ा ने स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की जिसमें उन्होंने सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन द्वारा मिले गिफ्ट को लेकर जानकारी शेयर की है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई एक्टर अरबाज खान ने अभी हाल ही में यानी 24 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी रचाई है। अरबाज खान और शूरा खान की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बाद एक नाम काफी चर्चा में है। आपको बतादे अरबाज़ खान की ये दूसरी शादी है।

Arbaaz Khan and Malaika Arora had divorced because of this, know why they  did not get married again - अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने इस वजह से लिया था  तलाक,जानें क्यों

15 साल छोटी शूरा से की दूसरी शादी

अरबाज़ खान की पहली वाइफ मलाइका अरोड़ा है , दोनों ने कुछ सालो पहले तलाक लिया था और अब अरबाज़ खान ने अपने से 15 साल छोटी शूरा खान से शादी करली है। वही अब इन सब खबर के बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। सलमान खान ने अपनी एक्स भाभी को गिफ्ट भेजा है जो सोशल मीडिया पर चार्चा का विषय बना हुआ है।

Salman sent a gift to his ex-sister-in-law on Christmas, Malaika Arora  expressed her love by sharing the post - सलमान ने एक्स भाभी को भेजा गिफ्ट, मलाइका  अरोड़ा ने पोस्ट शेयर कर

सलमान खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजा गिफ्ट

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ,अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियो पर फैंस एक्ट्रेस से अरबाज खान की शादी को लेकर सवाल करते हुए दिखाई दिए। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन द्वारा मिले गिफ्ट को लेकर जानकारी शेयर की है। अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बाद सलमान खान का मलाइका अरोड़ा को गिफ्ट भेजना लोगों को हैरान कर रहा है।

Salman Khan sends special Christmas gift hamper to Malaika Arora, actress  gives the sweetest shoutout

मलाइका से खान परिवार के रिश्ते कायम

सलमान खान ने मलाइका को गिफ्ट के साथ-साथ एक नोट भी भेजा है। इस नोट में मलाइका अरोड़ा को शुक्रिया बोला गया है। मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट के बाद अब ये तय हो गया है कि अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा के खान परिवार से रिश्ते खराब नहीं हुए हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं। वही इन दिनों मलाइका अरोड़ा का अफेयर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर संग चल रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button