शूटिंग के दौरान घबराई अभिनेत्री ,जानिए क्या थी वजह…

अनुष्का शर्मा ने पिछले साल जनवरी में बेटी वामिका का अपने पति विराट कोहली के साथ स्वागत किया। उसने साझा किया है कि वह एक बच्चा होने के बाद शुरू में चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग को लेकर घबराई हुई थी।

अनुष्का शर्मा जल्द ही “चकड़ा एक्सप्रेस” के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी, जो अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाली है। अनुष्का को आखिरी बार दिसंबर 2018 में जीरो में देखा गया था इस बीच, अनुष्का ने जनवरी 2021 में विराट कोहली के साथ अपने बच्चे का भी स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि अपनी बेटी वामिका को जन्म देने के बाद चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान उन्हें घबराहट हुई।

चकड़ा एक्सप्रेस भारत की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है। अनुष्का क्रिकेट का अभ्यास करते हुए खुद की क्लिप और तस्वीरें साझा करती रही हैं, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्होंने इस पर काम करना शुरू किया तो उन्हें अपनी शारीरिक ताकत पर भरोसा नहीं था।

अभिनेता ने हाल ही में हार्पर बाजार इंडिया के कवर के लिए पोज दिया और बच्चा होने के बाद पहली बार फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बताया। उसने पत्रिका को बताया, “मैं चकड़ा ‘एक्सप्रेस की स्थापना का हिस्सा थी। मुझे इस पर पहले काम करना चाहिए था, लेकिन मैं गर्भवती हो गई। जब मैंने आखिरकार इस पर काम करना शुरू किया, मैं वास्तव में घबराई हुई थी” क्योंकि मेरे पास अभी एक बच्चा था इसलिए मैं पहले की तरह मजबूत नहीं थी ।

 

अनुष्का ने आगे कहा, “लेकिन भले ही मुझे यकीन नहीं था कि इस प्रोजेक्ट को लेना है या नहीं, एक आंतरिक आवाज मुझे इसे करने के लिए कहती रही। और इस तरह का काम मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं।

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा समर्थित चकड़ा एक्सप्रेस 2 फरवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। अनुष्का ने पहले कहा था कि यह फिल्म “महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली” होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button