तेज रफ्तार का कहर ओवर ब्रिज पर दो कारों की आमने सामने भिडंत, हो सकता था बड़ा हादसा !

इटावा भरथना तेज रफ्तार का कहर ओवरटेक करने के चक्कर में हुई भीषण टक्कर कार में सवार महिला पुरुष व बच्चे बाल बाल बचे।

इटावा भरथना तेज रफ्तार का कहर ओवरटेक करने के चक्कर में हुई भीषण टक्कर कार में सवार महिला पुरुष व बच्चे बाल बाल बचे। भरथना थाना क्षेत्र अंतर्गत ओवर ब्रिज पर यादव नगर की तरफ से तीव्र मोड़ पर ओवरटेक करने के चक्कर में पाली बंबा की तरफ से जा रही DL 3 CBP 3288 कार ने कृष्णा नगर की तरफ से आ रही RJ 07 CC 8247 कार में जोरदार टक्कर मार दी,।

नशे में गाड़ी चला रहा था चालक

जिससे कार में सवार महिला, पुरुष, व मासूम बच्चे बाल- बाल बचे इस बीच दोनों कार चालकों में काफी देर तक विवाद हुआ, RJ गाड़ी चालक ने बताया DL नंबर गाड़ी से बीयर की बोतल मिली है यह लोग नशे में गाड़ी चला रहे थे। विवाद को बढ़ता हुआ देख घटना की सूचना सभासद द्वारा भरथना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में लिया और थाने ले गए। जानकारी के अनुसार RJ कार शिकोहाबाद से आकर भरथना ओवरब्रिज होते हुए शहजपुर गांव जा रही थी DL गाड़ी नोएडा से आकर भरथना ओवरब्रिज होते हुए रोरा गांव जा रही थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button