नेपाल विमान हादसे में 68 शव बरामद, अधिकारियों ने बताया नहीं बचा कोई जीवित !

रविवार को नेपाल के पोखरा में यति एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे के बाद अब तक 68 शव...

रविवार को नेपाल के पोखरा में यति एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे के बाद अब तक 68 शव बरामद किए जा चुके हैं। पोखरा के अधिकारियों के मुताबिक, इस हादसे में किसी के बचने की उम्मीद नहीं है। पायलट ने विमान को शहर में दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाने की पूरी कोशिश की थी ताकि नुकसान कम से कम हो। यह विमान नेपाल की राजधानी काठमांडू से पोखरा जा रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक इस विमान में 68 यात्रियों समेत कुल 72 लोग सवार थे। दुर्घटना पोखरा हवाई अड्डे पर यति एयरलाइंस की एटीआर-72 उड़ान के आगमन से 10 सेकंड पहले हुई थी। खास बात यह है कि नेपाल के इस पोखरा एयरपोर्ट का उद्घाटन 14 दिन पहले हुआ है। घटना रात 11.10 बजे की है। विमान पोखरा घाटी में सेती नदी की खाई में जा गिरा।

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड ने हादसे पर दुख जताया है। पीएम प्रचंड ने सभी सरकारी एजेंसियों को प्रभावी बचाव कार्य करने का आदेश दिया है. उन्होंने हादसे को लेकर कैबिनेट की आपात बैठक भी बुलाई। प्रधानमंत्री प्रचंड की अध्यक्षता में हुई आपात बैठक में सरकार के कैबिनेट मंत्री मौजूद रहे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button