Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने अपने नये लुक में बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल !

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor, Actress) एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जो हिंदी फिल्मों की जानीं मानीं एक्ट्रेस है।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor, Actress) एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जो हिंदी फिल्मों की जानीं मानीं एक्ट्रेस है। इस समय जान्हवी कपूर आज कल सुर्खियों में छायी हुयी हैं बताया जा रहा है अपने नए लुक्स के फोटोशूट में काफी बिजी चल रहीं हैं। एक के बाद एक नयी फिल्मों में नजर आती जा रहीं हैं। ऐसे में उनके फैन्स सोशल मीडिया (Social Media) पर जान्हवी कपूर के एक्टिंग (Acting) की सराहना की जा रही है।

आपको बता दें कि इंटरनेट पर छाई हुई जान्हवी कपूर ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) के नये पोस्टर में सलवार-सूट व बिंदी लगाये हुये अपने मासूम से चेहरे में जान्हवी कपूर बार बार अपनें पोस्टर से सबका ध्यान विचलित करनें में लगी हुयी हैं। आपके भी मन में ये ख्याल आया होगा कि ऐसी कौन सी फिल्म ला रहीं है जान्हवी कपूर जिसमें साधारण रूप सलवार सूट में नजर आनें वाली हैं।

रिलीज हो चुकी ‘गुड लक जेरी’

आप भी इस फिल्म को देखनें के लिए तैयार हो जाइये क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर जान्हवी की नई फिल्म ‘गुड लक जेरी’ रिलीज हो चुकी है।

बताया जा रहा है तमिल सिनेमा के चर्चित निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार की ‘कोलामावू कोकिला’ Kolamaavu Kokila से प्रेरित है। इन्होंने साउथ की फिल्मों में निर्देशक सिद्धार्थ सेनगुप्ता और राइटर पंकज मट्टा ने पंजाब और बिहार का मजेदार क्लेवर भी जोड़ा है।

क्या है कहानी ‘गुड लक जेरी’ की

जान्हवी कपूर की ‘गुड लक जेरी’ की शुरुआत होते ही एक ऐसे मिडिल क्लास परिवार की भागदौड़ दिखाई गयी है जिसमे आम जिंदगियां से जोड़ा गया है। कहानी के शुरू में मोमोज बनाने वाली बिहार की आंटी मीता वशिष्ठ (Meeta Vashist) हैं, जो दो बेटियों के साथ पंजाब में रहती हैं। बता दें कि उनके पति की मौत हो चुकी है और वो उस वजह से मोमोज बेचकर दोनों बेटियों की परवरिश करती हैं। उनका परिवार किराये के मकान में रहता है और घर की स्थिति को देखते हुए बड़ी बेटी जया कुमारी उर्फ ‘जेरी’ मसाज पार्लर में नौकरी करती है।

ये नौकरी उनकी मां को बिल्कुल भी पसंद नहीं है । उनकी छोटी बहन चेरी को भी यही लगता है कि ऐसी नौकरी के बारे में सुनकर लोग क्या कहेंगे और कौन इन बहनों से अपना रिश्ता जोड़ेगा? वहीं जेरी की नजाकत पर गली का शेखर दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) उन पर जान छिड़कता है और वह वन साइडिड आशिक का रोल प्ले कर रहा है। बताया ये परिवार अपनी आर्थिक तंगी के साथ जिंदगी जी रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button