एरियल एक्शन फिल्म, FIGHTER का टीज़र हुआ रिलीज़ , फैंस हुए एक्साइटेड !

भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, फाइटर के पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म का टीज़र आउट किया गया है। फैंस हुए एक्साइटेड !

भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, फाइटर के पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म का टीज़र आउट किया गया है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग मूवी फाइटर जल्दी ही सिनेमाघरों पर पहुंचने वाली है। इस मूवी का धांसू टीजर मेकर्स ने आज जारी कर दिया है। मूवी का ये धांसू टीजर इशारा देता है कि ये मूवी पठान फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

Fighter Teaser: ऋतिक रोशन का एरियल एक्शन देख सांसे जाएंगी थम, फिर उड़ेगा  देशभक्ति का रंग

25 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर होगी फाइटर

इस मूवी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी जबरदस्त अंदाज में दिखे हैं। जारी हुए टीजर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयरफोर्स अधिकारी के तौर पर आसमान में फाइटर प्लेन के साथ जबरदस्त कारनामे करते दिख रहे हैं। इस मूवी को मेकर्स अगले महीने 25 जनवरी के दिन सिल्वर स्क्रीन पहुंचेगी।

FIGHTER' होगी भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, पोस्टर आया सामने !

2024 की शुरुआत बिग-बैंग से होगी

ये टीजर दावा करता है कि मूवी साल 2024 की शुरुआत बिग-बैंग से करेगी।ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपमकिंग मूवी का ये टीजर राष्ट्रप्रेम की भावना से भरपूर है। इस टीजर वीडियो में अनिल कपूर भी एयरफोर्स अधिकारी के रोल में दिखे हैं। जिसे देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मूवी का जबरदस्त टीजर देख एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में भी खुशी की लहर छा गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button