सुनील छेत्री की पत्नी को हुआ डेंगू, जाने गर्भवती सोनम की कैसी है हालत ?

देशभर में डेंगू का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री की पत्नी सोनम भट्टाचार्य उस संक्रमण से संक्रमित हैं।

देशभर में डेंगू का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री की पत्नी सोनम भट्टाचार्य उस संक्रमण से संक्रमित हैं। उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोनम प्रेग्नेंट हैं। और इसी वजह से डॉक्टर्स को उनकी चिंता सता रही है।

Sunil Chhetri announces wife's pregnancy in style after scoring 86th goal  for India

डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत…

7 अगस्त यानी सोमवार को सोनम को डेंगू होने का पता चला था। यह भी पता चला है कि उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। इसीलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उसका बच्चा अगस्त में आने वाला है। और बहुत से लोग इस बात से चिंतित थे। इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर है और वह ठीक हैं।

अगले किंग्स कप में नहीं खेलेंगे सुनील

सोनम पिछले कुछ महीनों से खबरों में हैं। वह गर्भवती होने के दौरान भारत के मैच देखने के लिए मैदान पर जाती थीं। इंटरकांटिनेंटल कप में गोल करने के बाद सुनील ने अपनी पत्नी की गर्भावस्था की घोषणा की। उन्होंने गेंद को जर्सी के अंदर अपने पेट के पास रखकर जश्न मनाया और इसे फैंसी अंदाज में कहा। इसी बीच डेंगू संक्रमण की खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

सुनील अगले किंग्स कप में नहीं खेलेंगे। क्योंकि उस समय उसके बच्चे का जन्म होना होता है।उसके बाद एशियाई खेल हैं, जहां भारतीय टीम के एक बार फिर सुनील छेत्री के नेतृत्व में खेलने की उम्मीद है। आने वाले दिनों में राष्ट्रीय टीम के लिए कई टूर्नामेंट भी हैं । इनमें से ज्यादातर में बड़ी जिम्मेदारी राष्ट्रीय टीम के कप्तान के कंधों पर होगी। हालात भी उनके पक्ष में हैं. केवल सोनम के डेंगू संक्रमण ने सभी को थोड़ा परेशान कर रखा था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button