Delhi AIIMS में लगी अचानक भीषण आग !

फिर भी रहत और बचाव कार्य की टीम को बुला लिया गया है। पुलिस प्रसाशन की टीम भी वह तैनात हो गई है ताकि इस बात की पुष्टि हो सके की आखिर ये आग कैसे लगी।

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Delhi AIIMS) में अफरातफरी मच गई है अफरातफरी मचने का कारण आग लगना है। और साथ ही ये आग कब लगी किसी को पता नहीं चला। आराम की बात ये है की अभी तक आग लगने से किसी के घायल होने खबर सामने नहीं आई है। फिर भी राहत और बचाव कार्य की टीम को बुला लिया गया है। पुलिस प्रसाशन की टीम भी वह तैनात हो गई है ताकि इस बात की पुष्टि हो सके की आखिर ये आग कैसे लगी।

दिल्ली AIIMS में लगी भीषण आग, आसमान में दूर तक दिखा धुएं का गुब्बार, मरीजों  को सुरक्षित बाहर निकाला- Hum Samvet

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में लगी आग

देश की राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences Delhi) में सोमवार को अचानक आग लग गई। दिल्ली के एम्स में आग की यह घटना 11 बजकर 55 मिनट की है। आग की सूचना मिलते ही फायर (Delhi AIIMS fire) विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची। अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire Broke out in the endoscopy room of AIIMS All people evacuated Watch  Video - News Nation

मरीजों को दिलाई गई तत्काल सुरक्षा

दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Delhi AIIMS) में आग लगते ही अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक आग एम्स के एंडोस्कोपी विभाग में लगी आम लगने की सूचना फैलते ही मरीज और उनके तीमारदार इधर-उधर भागने लगे। अस्पताल प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी मरीजों को तत्काल सुरक्षित आग वाले वार्ड से बाहर निकाल लिया। अभी तक किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। फायरकर्मी आग बुझाने में लगे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button