स्टारडम और फैन फॉलोइंग से फिल्मो में मिलेगी मुझे मदद : करण कुंद्रा

करण कुंद्रा अपने स्टारडम और विभिन्न प्लेटफार्मों के बीच धुंधली रेखाओं के बारे में बात करते हैं।

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पष्ट रूप से साझा किया कि हालांकि उन्हें “टीआरपी का राजा और टीवी पर स्टार कहा जाता है, लेकिन उनके पास हासिल करने के लिए बहुत कुछ है”। कुंद्रा वर्तमान में बच्चों के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं। इसे नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “यह दर्शकों ने ही मुझे टीवी पर बड़ा बनाया है और मैं इसका कोई श्रेय नहीं ले सकता। यहां तक ​​कि, वेब शो लॉक अप पर भी, उस रात 1 बजे 52 लाख लोग लाइव देख रहे थे। मुझे उम्मीद है कि मेरे स्टारडम और फैन फॉलोइंग से मुझे कुछ फिल्में हासिल करने में मदद मिलेगी और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी।”

करण कुंद्रा ने फिल्में करने की बात कही: मुझे उम्मीद है कि मेरा स्टारडम और फैन फॉलोइंग मुझे कुछ फिल्में दिलाने में मदद करेगा
करण कुंद्रा मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है और कई सफल शो का हिस्सा रहा है।

अभिनेता को ‘कितनी मोहब्बत है’ शो से प्रसिद्धि मिली। करण कुंद्रा हाल ही में लखनऊ में थे, जहां उन्होंने फिल्में करने की अपनी योजना के बारे में बताया।

करण कुंद्रा ने आगे कहा, “अब, हमारे पास ओटीटी शो हैं जिनका बजट करोड़ों रुपये में है, शीर्ष तकनीशियनों और टीम के साथ। इसलिए, प्लेटफॉर्म अब अप्रासंगिक हैं।

अपने टेलीविजन करियर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया कि वह पिछले 13 वर्षों से काम कर रहे हैं, लेकिन हर बार जब वह मंच पर या कैमरे के सामने होते हैं, तो वह घबरा जाते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button