#New Vacancy: बैंक की तैयारी करने वालों छात्रों को मिला नया मौका, PNB ने निकाली नई Vacancy!

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा 100 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। ऐसे में उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट पर जाकर 30 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) द्वारा 100 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। ऐसे में उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट पर जाकर 30 अगस्त तक आवेदन (Application) कर सकते हैं। आपको बता दें कि बैंक की तैयारी करने वालों छात्रों के खुशखबरी का मौका मिला है।

छात्रों को मिला नया मौका

आपको बता दें कि यदि आप बैंक (Bank) में नौकरी करना चाहते हैं, तो ये खबर आपके काम की है। इस कारणवश पंजाब नेशनल बैंक (PNB) द्वारा ग्रेजुएशन कर चुके उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती अभियान के द्वारा ऑफिसर और प्रबंधक (Officer and Manager) के पदों को भरा जायेगा।

बता दें कि इस भर्ती अभियान के द्वारा 103 पदों को भरा जाना है। जिसके लिए उम्मीदवार 30 अगस्त तक आवेदन किया जा सकता है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट pnbindia.in पर जाना होगा।

103 पदों पर हैं भर्तियां

इस भर्ती के द्वारा ऑफिसर (अग्नि सुरक्षा) के 23 पद और प्रबंधक (सुरक्षा) के 80 पदों पर भर्ती होनी है।

क्या है उम्र सीमा

आपको बता दें कि सूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 21 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी दिशा-निर्देश के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी।

क्या है चयन प्रक्रिया

बता दें कि इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा।

कितना है आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी वर्ग (SC, ST and PWBD Category) के उम्मीदवारों को 59 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।अन्य सभी केटेगरी के उम्मीदवारों को 1003 रुपये का आवेदन शुल्क देना अनिवार्य माना जायेगा।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button