‘UP PET Exam 2022’: UP PET परीक्षा में उमड़ा छात्रों का हुजूम, डगमगाई रेल व्यवस्था !

'यूपी पीईटी' (UP Pet) परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी पीईटी परीक्षा को लेकर रेलवे प्रशासन (Railway Administration) की जमकर आलोचना (Fierce Criticism) की जा रही है।

‘यूपी पीईटी’ (UP Pet) परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी पीईटी परीक्षा को लेकर रेलवे प्रशासन (Railway Administration) की जमकर आलोचना (Fierce Criticism) की जा रही है। आपको बता दें कि इस परीक्षा में भारी तादाद में आने वाले छात्रों की पहले से जानकारी होने के बावजूद जरूरी व्यवस्थाएं नहीं की गईं है। जानकारी के अनुसार 15 और 16 अक्टूबर को यूपी के कई जिलों में होने वाले PET Exam में छात्रों को ट्रेनों में तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

रेलवे प्रशासन की जमकर हुई आलोचना

इस सिलसिले में ट्रेनों में छात्रों की काफी भीड़ देखने को मिली है। रेलवे को स्पेशल ट्रेन चलवानी पड़ी है। ऐसे में इन स्पेशल ट्रनों से भी छात्रों को राहत देखने को नहीं मिली है। स्टूडेंट्स कई जगहों पर रेलवे पर गुस्साए छात्रों का विरोध भी झेलना पड़ रहा है।

  • उम्मीदवारों ने जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से उनके लिए विशेष व्यवस्था करने का भी अनुरोध किया।
  • उत्तर रेलवे की मंडल रेल प्रबंधक (DRM) रेखा शर्मा ने प्रयागराज से राजधानी शहर और अयोध्या से कई जिलों के लिए उम्मीदवारों के लिए विशेष ट्रेनों का आदेश दिया था।

मुख्य सूचना

  • एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि
  • इस परीक्षा के उम्मीदवार काफी बड़ी संख्या में रेलवे स्टेशनों पर ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।
  • कुछ तस्वीरों में एक आदमी को खुली खिड़की से ट्रेन में चढ़ते हुए दिखाया गया है।
  • शनिवार की सुबह और दोपहर के दौरान भी यही हाल था।
  • इस बीच में छात्रों को ट्रेन में चढ़ने में असमर्थता के कारण परीक्षा छूटने का डर भी लग रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button