Vikram Vedha: कपिल शर्मा शो में पहुंचे ‘Vikram Vedha’ के Starcast, कपिल ने उड़ाया अभिनेत्री का मजाक !

राधिका फिल्म 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर में भी अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं। फिल्म 'विक्रम वेधा' अगले महीने की 30 तारीख को रिलीज हो रही है।

राधिका आप्टे की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर में भी अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 30 सितम्बर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही कलाकारों ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

कपिल शर्मा के शो में पहुचें ‘विक्रम वेधा’ के स्टारकास्ट

हाल ही में फिल्म के कुछ कलाकार कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के शुरू होते ही होस्ट कपिल शर्मा ने शुरुआत में सभी कलाकारों का स्वागत किया। इसके बाद कॉमेडियन ने अपना मजाक राधिका आप्टे की ओर मोड़ दिया। कपिल ने राधिका को देखा और कहा, ‘हाल ही में जब नेटफ्लिक्स भारत आया तो मैंने आपको इतना देखा कि बाद में मुझे लगा कि नेटफ्लिक्स का लोगो आपका चेहरा है। यह सुनकर सभी हंसने लगे।”

कपिल ने उड़ाया अभिनेत्री का मजाक

कपिल ने आगे कहा, ‘इतना काम करने के बाद भी सब्सक्राइब करना पड़ता है’? राधिका ने कहा नहीं, ‘मुझे भी 600 रुपये देने हैं’। यह सुनकर दर्शक फिर ठहाके मारकर हंस पड़े। बाद में शो में कपिल ने सैफ और राधिका को याद दिलाया कि दोनों इससे पहले वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में साथ काम कर चुके हैं।

ऋतिक और सैफ के Looks किया जा रहा खूब पसंद

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ मूल तमिल फिल्म की रीमेक है। मूल फिल्म को जनता ने खूब सराहा। इस रीमेक को लेकर कई लोग एक्साइटेड भी हैं। लोग ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लुक्स को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने शेयर किया 'विक्रम वेधा' से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक

 

फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है और भूषण कुमार और एस. शशिकांत ने किया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button