VIRAL: कुत्ते ने अपने दोस्त की बचाई जान का वीडियो हुआ वायरल, जाने क्यों लोगों ने किया क्रिटिसाइज़्‌ !

इन दिनों जहां एक तरफ कुत्तो को लेकर देश के कई राज्यों में उनके आतंक का संकट मंडरा रहा है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम ट्विटर पर एक वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

इन दिनों जहां एक तरफ कुत्तो को लेकर देश के कई राज्यों में उनके आतंक का संकट मंडरा रहा है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम ट्विटर पर एक वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वायरल हुए वीडियो में एक कुत्ता दूसरे कुत्ते को नदी में डूबने से बचा रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन व्यूज मिल चुके है।

 

कैसे बचता हैं एक कुत्ता दूसरे कुत्ते को

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कुत्ता एक टहनी लाने के लिए नदी में जाता है लेकिन वह संतुलन खो देता है और नदी की धारा में बह जाता है। हालाँकि, इसे एक दोस्त से मदद मिलती है जो बस पास खड़ा था। वीडियो को गैब्रिएल कॉर्नो ने शेयर किया था।वायरल वीडियो में एक कुत्ता एक टहनी लाने के लिए नदी में कूदता दिख रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि टहनी के टुकड़े को किसने नदी में फेंका।

 

सराहना के साथ साथ उठ रहे कई सवाल

जहां कुछ ने अपने दोस्त की मदद करने के लिए कुत्ते की सराहना की, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो इस वीडियो से देख कर यह सवाल करने लगे कि अगर यह वीडियो असली है तो कैमरा मैन वीडियो बनाने के बजाय उनकी मदद के लिए क्यों नहीं गया साथ ही दूसरे यूजर्स ने भी इस वीडियो को लेकर सवाल किये।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button