Triumph Tiger Sport 660 भारत में हुई लांच, जानें कीमत और धांसू फीचर्स

ट्रायम्फ इंडिया ने नई टाइगर स्पोर्ट 660 को कंपनी ने तीन रंग में किया लांच। कंपनी अपनी तरफ से 2 साल असीमित किलोमीटर की वारंटी दे रही हैं।

बाइक शौक़ीन लोगो के लिए ट्रायम्फ इंडिया ने लॉन्च की शानदार बाइक। ट्रायम्फ इंडिया ने नई टाइगर स्पोर्ट 660 को 8.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। नई मोटरसाइकिल में मिडिल-वेट एडवेंचर स्पोर्ट्स का डिज़ाइन है। आपको बता दें की, बाइक्स की बुकिंग 50,000 रुपये की राशि से हफ्तों पहले शुरू हुई थी। इसे ट्राइडेंट के समान मेनफ्रेम और इंजन प्लेटफॉर्म मिलता है।

बाइक के फीचर्स :
कंपनी के अनुसार,बाइक में 16,000 किमी. का क्लास- लीडिंग सर्विस इंटरवल के साथ मिलेगा। बाइक के इंजन की बात करे तो, यह 660 में 660 CC का इंजन उपलब्ध हैं, जोकि 10,250 rpm पर 81 PS/80 bhp (59.6 kW) पावर और 6,250 rpm पर 64 Nm टॉर्क जनरेट करता है। वही कंपनी अपनी तरफ से 2 साल असीमित किलोमीटर की वारंटी दे रही हैं।

ग्राहकों को यह बाइक तीन कलर ऑप्शन में मिलेगी। ये कलर हैं कोरोसी रेड- ग्रेफाइट, ल्यूसर्न ब्लू-सैफायर ब्लैक और ग्रेफाइट-सफायर ब्लैक है। मोटरसाइकिल के साथ एक्सेसरीज पैकेज भी है, जिसमें 40 से ज्यादा एक्सेसरीज शामिल हैं। गौरतलब है कि कंपनी ने टाइगर स्पोर्ट 660 का पिछले साल अक्टूबर में ग्लोबल डेब्यू किया था। इसके बाद, हाल में ही कुछ ही हफ्ते पहले कंपनी ने नई बाइक को अपनी भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया था और अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button