#’सिद्धू’ के गाने पर भारत और पाकिस्तान के सैनिक भांगड़ा करते आये नजर, वायरल हुआ Video !

संगीत एक ऐसी (Music) चीज है। 'बड़े से बड़े दुख' और 'आपसी मन-मुटाव' को खत्म करने में 'दिलों को जोड़ने' का काम करती है।

संगीत एक ऐसी (Music) चीज है। ‘बड़े से बड़े दुख’ और ‘आपसी मन-मुटाव’ को खत्म करने में ‘दिलों को जोड़ने’ का काम करती है। ‘संगीत की कोई सीमा’ (Music No Limit) नहीं होती है। हाल ही में वायरल एक वीडियो (Viral a Video) को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसे में ‘एक-दूसरे के खिलाफ’ बंदूक लेकर (carrying a gun) अपनी-अपनी चौकियों पर खड़े ‘दो देशों’ (Two Countries) के लोग एक संगीत से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

‘सिद्धू’ को सैनिकों ने किया याद 

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में ‘दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला’ (Sidhu Moose Wala Song) के ‘बंबिहा बोले गाने’ (Bambiha Bole Songs) पर ‘भारतीय सैनिकों’ (Indian soldiers) ने ‘पाकिस्तानी सैनिकों’ (Pakistani soldiers) के साथ डांस किया है।

सैनिक डांस करते हुए आये नजर

इस गानें पर डांस करने के लिए सैनिक खुद को रोक न सके। आपको बता दें कि भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, दोनों देशों के जवान पहाड़ों में अपनी अपनी चौकी पर तैनात है।

वहीं सिद्धू मूसेवाला का पंजाबी गाना बज रहा होता है। ऐसे में दोनों देशों के जवान इस खूबसूरत गानें का आनंद ले रहें हैं। बता दें कि भारतीय सैनिकों के डांस को जब कैमरे को जूम (Camera Zoom) किया जाता है, तो दूसरी तरफ से पाकिस्तान सेना के जवान भी हाथ हिलाते हुए दिखाई देते हैं।

सैनिकों ने सीमा पर बजाया रैप

आपको बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Song) ने दुनिया को अलविदा कह दिया हो। लेकिन उनके लिए लोगों के दिल में प्यार अभी भी है। ये वीडियो भारत-पाकिस्तान सीमा (Pakistan Border) का बताया जा रहा है। बता दें कि भारतीय चौकी पर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला पंजाबी रैप बजाकर, बंकर के अंदर ही भारतीय सेना के जवान डांस करते हुये नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button