RIP Sonali Phogat: बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 प्रतिभागी सोनाली फोगट का हुआ निधन !

बीजेपी नेता और TikTok स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।

बीजेपी नेता और TikTok स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। सोमवार रात गोवा में  42 वर्षीय सोनाली फोगाट ने सबको अलविदा कह दिया। आपको बता दे कि सोनाली फोगाट अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थी। पुलिस प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है।

बता दें कि उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह दावा कर रही थी कि वह आगामी उपचुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट के लिए भी दावेदार है, कुलदीप बिश्नोई पिछले सप्ताह उनके आवास पर उनसे मिलने गए थे।

TikTok वीडियोज खूब हुआ वायरल

सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान वो TikTok पर अपने वीडियोज के लिए भी काफी चर्चा में भी बानी हुई थी। आपको बता कि सोनाली फोगाट एक मशहूर टिकटॉक स्टार भी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आई थी , जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में सोनाली फोगाट हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को चप्पल से पीटती दिख रही थी। इस मामले पर कार्यवाही करते हुए सोनाली फोगाट के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

सोनाली फोगाट को सबसे अधिक लोकप्रियता सलमान खान के शो बिग बॉस-14 से हासलि हुई थी। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई सोनाली ने अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया था।

 

दसवीं क्लास के बाद ही हो गई थी शादी

किसान परिवार में जन्मी सोनाली फोगाट ने अपनी स्कूली पढाई केवल दसवीं क्लास तक ही किया है। दसवीं क्लास तक पढ़ाई करने के बाद उनकी शादी कर दी गई थी। बतया जाता है कि सोनाली फोगाट ने अपनी बहन के देवर संजय से ही शादी किया था। साल 2016 में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी।

सोनाली फोगाट ने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया, लेकिन फिर भी वह डटी रहीं। सोनाली की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम यशोधरा फोगाट हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button