Bollywood: एक्ट्रेस के साथ फोटोज क्लिक करने पर नाराज़ हुए सिड !

बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्मो और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए है।

बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्मो और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए है। साथ ही बात करे कियारा अडवाणी की तो उनका बॉलीवुड में अब तक का सफर काफी सुनहरा नज़र आ रहा है फिल्म शेरशाह के बाद कियारा और सिड की साथ होने की भी कई खबरे सामने आई थी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर गॉसिप की खबरे सामने आती रही है।

पैपराजी पर भड़के सिद्धार्थ

रिलेशनशिप की चर्चाओं में बने सिद्धार्थ और कियारा एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए जहां सिद्धार्थ काफी गुस्से में नजर आए आपको बता दे दोनों एयरपोर्ट पर एक जैसे कपड़ो में साथ आते हुए स्पॉट किये गए,वहीं जब मीडिया ने उनकी फोटोज लेनी चाही तो सिद्धार्थ को उन पर गुस्सा आ गया तभी कियारा ने उन्हें शांत करने की कोशिश की। सिड और कियारा के इस एयरपोर्ट लुक के फोटोज भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे है। वायरल फोटोज के मुताबिक दोनों 31 अगस्त को कियारा का दुबई में बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए थे। हालांकि दोनों ने ये बात लोगों से छुपाकर रखी है पर सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटोज से हर कोई उनके साथ होने का अंदाज़ा लगा रहा हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cgu8W90BtHY/?igshid=MDJmNzVkMjY=

अलग होने की आई थी खबरे

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुल कर बात नहीं की थी उसके बावजूद कुछ महीने पहले दोनों की अलग होने की खबरे सोशल मीडिया पर सामने आई थी साथ ही आपको बता दे अपनी लास्ट फिल्म शेरशाह के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरे सामने आई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्मो की बात करे तो वो रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में जल्द ही नजर आने वाले हैं। साथ ही ‘योद्धा’ फिल्म का प्रोजेक्ट भी सिड के पास ही हैं ‘मिशन मजनू’ में भी सिद्धार्थ लीड रोल निभाएंगे। वहीं कियारा आडवाणी की बात करे तो ‘भेड़िया’ और ‘मिस्टर लेले’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button