चुनाव के पहले CM गहलोत के मंत्री ने कसा,बीजेपी पर तंज, किया बड़ा दावा !

रविवार को सीपी जोशी कोटा आए और 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत प्रबुद्धजन और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिले। साथ ही उनसे सीधा संवाद किया।

बीजेपी अब एक ऐसी ताकत बन चुकी है की कोई उसकी साख को तस से मास नहीं कर सकता और सभी दल बीजेपी पर हमला बोलते है साथ ही ये पार्टी सत्ता में है इस बात की जलन अन्य दलों को हमेशा से रहती आई है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोटा संभाग में नेताओं के लगातार दौरे शुरू हो गए हैं।

Rajasthan Assembly Elections 2023 Congress Shanti Dhariwal Claims BJP leaders CP Joshi only come to meet RSS people ANN Rajasthan Elections 2023: 'BJP नेता सिर्फ RSS के लोगों से ही मिलने आते हैं...' चुनाव से पहले CM गहलोत के मंत्री का बड़ा दावा

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने सीपी जोशी पर बोला सीधा हमला

रविवार को सीपी जोशी कोटा आए और 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत प्रबुद्धजन और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिले। साथ ही उनसे सीधा संवाद किया। इस संवाद कार्यक्रम को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने सीपी जोशी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये नेता आमजन से मिलने नहीं आरएसएस के कार्यकर्ताओं से मिलने आते हैं और प्रबुद्धजन भी बीजेपी के ही होते हैं। मंत्री धारीवाल का कहना है कि आमजन से इन नेताओं का कोई सरोकार नहीं हैं।

Vadodara CM Ashok Gehlot Claims To Form Government In Gujarat After Winning  Assembly Elections | Ashok Gehlot In Gujarat: गुजरात दौरे पर आए राजस्थान के  सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा चुनाव को लेकर

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और आगामी दिनों में बीजेपी के नेताओं के होने वाले दौरे को लेकर बयान दिया है। मंत्री धारीवाल ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत निकाली जा रही पदयात्रा को एक आंदोलन बताया और कहा कि हम सरकार में रहते हुए जनता के बीच पहुंचकर जनता से पूछ रहे हैं कि राज्य और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से खुश है या नहीं। शांति धारीवाल ने कहा कि राजस्थान की सरकार प्रदेशवासियों को महंगाई से राहत प्रदान कर रही है और जनता कांग्रेस को रिपीट करने का मन बना चुकी है। हाथ से हाथ जोड़ अभियान के तहत मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में लगातार चल रही पदयात्रा एक-एक वॉर्ड के एक-एक घर तक पहुंच रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button