#झटका : कोफाउंडर की पत्नी संग रोमांस एलन मस्क को पड़ा भारी, गूगल कर रहा निवेश रिटर्न की तैयारी !

एलन मस्क ने इन आरोपों को लेकर कहा यह पूरी तरह से निराधार है, मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल शहनहान को देखा है

टेस्ला के मालिक व विश्व के सबसे आमिर शख्स के रूप में शुमार एलन मस्क अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। तो वहीं अपनी राय को भी सबके सामने बेबाक अंदाज में खुलकर रहते है। अब ऐसी ही उनकी एक खबर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसके चलते एक बार फिर विवादों में घिर गिर है। वजह है गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान और उनके बीच अफेयर की खबर।

एलन मस्क ने खबरों का खंडन किया

आपको बता दें गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में अपने सलाहकारों को एलन मस्क की कंपनियों में अपने व्यक्तिगत निवेश को बेचने का फैसल आलिया था। लेकिन इन ख़बरों के चलते अब वो अपने फैसले को पलट भी सकते है। हालाँकि एलन मस्क ने ऐसी खबरों का खंडन किया है।

मैंने केवल दो बार निकोल शहनहान को देखा – एलन मस्क

उन्होंने कहा है कि “यह पूरी तरह से निराधार है। मैं और सर्गेई ब्रिन दोस्त हैं और हम कल रात एक साथ एक पार्टी में थे। मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल शहनहान को देखा है। कई अन्य लोग दोनों समय आसपास मौजूद थे। कुछ भी रोमांटिक नहीं है।”

एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन की दोस्ती खत्म

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिसंबर की शुरुआत में मियामी में निकोल शहनहान के साथ कथित संपर्क किया था। इस वजह से एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन की लंबी दोस्ती भी खत्म हो गई। 2008 के वित्तीय संकट के दौरान सर्गेई ब्रिन ने इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला कंपनी की मदद की। 48 वर्षीय सर्गेई ब्रिन ने जनवरी में निकोल शनहान से तलाक के लिए अर्जी दी।

तलाक में 1 बिलियन डॉलर से अधिक की मांग

सर्गेई ब्रिन और निकोल शनहान वर्तमान में एक समझौते पर बातचीत कर रहे हैं। जिसमें शानाहन ने तलाक में 1 बिलियन डॉलर से अधिक की मांग की है। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, एलोन मस्क 242 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वहीं, 94.6 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ सर्गेई ब्रिन आठवें सबसे अमीर व्यक्ति हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button