शिवपाल यादव शिकायत लेकर पहुँचे आजमगढ़ IG से मिलने !

चुनाव को लेकर सपा के शिवपाल यादव की बहुत सी शिकायतें हैं और उनको यह डर सता रहा !

घोसी विधानसभा उपचुनाव कल 5 सितंबर को होना है । चुनाव को लेकर सपा के शिवपाल यादव की बहुत सी शिकायतें हैं और उनको यह डर सता रहा है की वोटरो को धमकाया जा रहा है, वहीं सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है। इसी शिकायत को लेकर आजमगढ़ जिले के सभी दसों विधायक व पूर्व विधायकों के साथ शिवपाल यादव आज़मगढ़ IG से मिलने पहुँचे।

कोपागंज के थानेदार व CO पर गंभीर अरोप

घोसी का चुनाव अंतिम चरण में रोचक हो चला है। सपा को वोट कम पड़ने का का डर सता रहा है, उन्हें लगता है कि वोटरों को वोट देने से रोका जा सकता है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आजमगढ़ जनपद के 10 सपा विधायको के साथ आजमगढ़ IG से मिलने पहुँचे, उन्होंने घोसी व कोपागंज के थानेदार व CO पर गंभीर अरोप लगाये हैं। शिवपाल ने कहा की सपा के वोटरो को पुलिस रोकना चाह रही है, वोटरों पर दबाव बना रही है।

शिवपाल ने ओमप्रकाश को बहुरूपिया और दारू पिये बताया

प्रधान, सभासद और कोटेदारो को धमकाने का भी आरोप लगाया, शिवपाल ने कहा की भाजपा पैसा बाँट रही है। इसके अलावा 40 मंत्रियों का जत्था भी चुनाव प्रभावित कर रहा है। कहा मुसलमान को डराया जा रहा है कि वह वोट ना डाल सकें। समाजवादी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी। चुनाव आयोग से भी शिकायत करेंगे। वहीं ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर शिवपाल ने ओमप्रकाश को बहुरूपिया और दारू पिये बताया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button