#Shilpa Shetty: शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी का पैर हुआ फ्रैक्चर !

कुछ समय पहले ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। फैन्स के लिए ये हैरान होने वाली खबर है। आपको बता दें कि एक बड़ी चौका देने वाली खबर भी सामने आई है।

कुछ समय पहले ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। फैन्स के लिए ये हैरान होने वाली खबर है। आपको बता दें कि एक बड़ी चौंका देने वाली खबर भी सामने आई है। शूटिंग (Shooting) के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood Actress Shilpa Shetty)  के साथ बड़ा हादसा हो गया है।

Shooting के दौरान हुआ हादसा

मीडिया सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। अपनी अपकिंग सीरीज (Upcoming Series) की शूटिंग के वक्त उनका पैर फ्रैक्चर (foot fracture) हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया (social media) पर दी है।

बता दें कि फोटो शेयर के बाद शिला शेट्टी (Shilpa Shetty)के फैन्स साथ में उनके चाहने वाले काफी हैरान हो गये हैं। लगातार कमेंट्स (Comments) को देखते हुए फैन्स ने बोला है कि हम शिल्पा शेट्टी के ठीक होने की कामना कर रहें हैं।

सोफी चौधरी ने कहा- ‘Superwoman Shilpa’

बॉलीवुड की महान हस्तियों में से एक है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जिनके साथ कुछ समय पहले ही एक बड़ी घटना हो गई है। इस सिलसिले में शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल हो गईं। फिलहाल इस तकलीफ में भी शिल्पा शेट्टी ने व्हीलचेयर (Wheelchair) पर अपनी मुस्कान बिखेरते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को बताया है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मेरी मुनकी सबसे मजबूत है ” वहीं सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने लिखा- “OMG! जल्द ही ठीक हो जाओ सुपरवुमन शिल्पा”

मज़ाक में कहा ‘ब्रेक ए लेग’

रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी का डेनिम लुक में व्हीलचेयर (Wheelchair in Denim Look) के साथ वायरल हो चुका है। उन्होंने कहा है कि भले ही मुझे चोट लगी हो फिर भी मैं बिलकुल ठीक हूं। ऐसे में सकारात्मक सोच (Positive thinking) के साथ शिल्पा शेट्टी ने अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है।

 

बता दें कि एक्ट्रेस ने मज़ाक में कहा है कि रोल कैमरा एक्शन- ‘ब्रेक ए लेग!’ (‘Break a Leg’) को लोगों ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button