पूर्व मंत्री के बेटे ने दोस्ती कर किया महिला का रेप, पुलिस कर रही गिरफ़्तारी के लिए तलाश !

कांग्रेस सरकार में मंत्री और उत्तराखंड जन एकता पार्टी के नेता दिनेश धनाई के बेटे कनक धनाई पर एक महिला से मारपीट और रेप...

कांग्रेस सरकार में मंत्री और उत्तराखंड जन एकता पार्टी के नेता दिनेश धनाई के बेटे कनक धनाई पर एक महिला से मारपीट और रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही मामले में पीड़िता का मजिस्ट्रेट का बयान दर्ज करेगी। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए हैं। रायवाला पुलिस के अनुसार देहरादून निवासी 30 वर्षीय विवाहिता ने उसके खिलाफ लिखित शिकायत की है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी कनक धनाई से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बात हुई थी। इसी बीच अप्रैल 2021 में कनक उससे देहरादून में मिली। इसी मुलाकात के दौरान उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद कनक ने महिला का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। महिला के मुताबिक डिप्रेशन में आने पर उसने खुदकुशी का भी प्रयास किया।

महिला का आरोप है कि 13 जनवरी को चिद्दरवाला में सभा के दौरान कनक धनाई ने उसके साथ मारपीट की, जिस पर वह शिकायत लेकर थाने पहुंची। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कनक धनाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 323 के तहत दुष्कर्म व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button